चाकू से गोदकर दरोगा की वृद्ध मां की हत्या

चाकू से गोदकर दरोगा की वृद्ध मां की हत्या

स्वतंत्र प्रभात
 
प्रतापगढ़। जनपद के कोहड़ौर थाना क्षेत्र में बीती रात एक वृद्धा का चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची फील्ड व फारेंसिक यूनिट ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाया। उच्चाधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। शव को चीरघर भेज दिया गया है।
 
मामले में आगे की विधिक कार्यवाही प्रचलित है। एसपी पूर्वी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
हत्या का यह प्रकरण कोहड़ौर के लौली पुख्ता खाम गांव की है। जानकारी के मुताबिक यहां के निवासी मोहित उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं और इस समय कानपुर में पोस्टेड हैं। बीती रात अज्ञात बदमाशों ने गांव स्थित मोहित के मकान में घुसकर उनकी वृद्ध मां मंजू मंजू (65) पत्नी स्व. विजय बहादुर की चाकू से गोदकर हत्याकर दी।
 
आशंका जताई जा रही है कि चोरी की नीयत से घुसे बदमाशों ने वृद्धा मंजू के जाग जाने पर वारदात को अंजाम दिया होगा। फिलहाल हत्या के बाद बदमाश भाग निकले तो घरवालों को इसकी जानकारी हुई।
बताया जाता है कि इस वारदात के दौरान आहट मिलने पर घर के अन्य सदस्यों की नींद खुल गई थी, लेकिन तब तक बदमाश घटनास्थल से जा चुके थे। परिजनों के रोने-चीखने की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्यों व आसपास के लोगों को भी घटना की जानकारी हुई।
 
मौके पर पहुंचे एसओ कोहड़ौर ने मौका मुआयना किया।
थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त मामले की सूचना पर उच्चाधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसओजी सर्विलांस व फील्ड यूनिट ने साक्ष्य संकलन किया। इस मामले में परिजनों की तरफ एक संदिग्ध पर आशंका व्यक्त की गई है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel