पुलिस ने तलवारबाजी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, बीते 17 जनवरी को अमवा छीटन गांव में हुई थी घटना

पुलिस ने तलवारबाजी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, बीते 17 जनवरी को अमवा छीटन गांव में हुई थी घटना

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या। थाना कुमारगंज अंतर्गत अमवा छीटन गांव में मामूली कहासुनी व गाली-गलौज को लेकर बीते 17 जनवरी की देर शाम दो पक्षों में मारपीट, आगजनी व तलवारबाजी हुई थी। मारपीट में एक पक्ष से हरकेश पासी व दूसरे पक्ष से राजकुमार से गंभीर रूप से घायल हुए थे।

दोनों घायलों को एनडीए चौकी प्रभारी संतोष मौर्या ने आनन-फानन में इलाज लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं घायल हरकेश पासी की मां फूलमती ने घटना की तहरीर थाना कुमारगंज पुलिस को दी थी तहरीर पर पुलिस ने राज कुमार सिंह के खिलाफ धारा 307, 323, 324, 506, 436 व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। मामले की जांच में जुट गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घायल राज कुमार सिंह अपने गांव अमवा छीटन पहुंचे ही थे। कि प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज शिव बालक को सूचना मिली की गांव के ही हरकेश पासी व उनके परिजनों से बीते 17 जनवरी की देर शाम तलवारबाजी करने वाले राज कुमार सिंह रानी लक्ष्मीबाई इंटर कॉलेज के पास अपने मकान पर मौजूद है। जानकारी होते ही आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के चौकी प्रभारी संतोष कुमार मौर्य, उपनिरीक्षक शंकर लाल यादव, कांस्टेबल सुशील ने मौके पर पहुंचकर राजकुमार सिंह को गिरफ्तार करने के बाद थाने ले गए।

प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज शिव बालक ने बताया कि मारपीट आगजनी करने वाले आरोपी राजकुमार सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत राजकुमार है,ये भी मारपीट में घायल हुए थे इनका उपचार अस्पताल में चल रहा था आज  अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंचे तो पुलिस टीम ने उनको गिरफ्तार कर थाने ले आई जहां पर विधिक कार्यवाही करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel