चोरी के ट्रक सहित शातिर चोर गिरफ्तार

एसपी देहात ने किया पत्रकार वार्ता में खुलासा

चोरी के ट्रक सहित शातिर चोर गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात

सहारनपुर। एसपी देहात सूरज राय ने आज पत्रकार वार्ता में एक शातिर चोर को चोरी के ट्रक एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार करने की जानकारी दी। एसपी ग्रामीण ने पत्रकारों को बताया कि 9 जनवरी को मौ.कलीम सिद्दिकी पुत्र गौहर सिद्दिकी निवासी मौ.शेखजादगान कस्बा व थाना नानौता ने थाने पर चोरी की तहरीर देते हुए बताया कि उसका ट्रक सं0 यूपी11बीटी5434 जो कि अमरनाथ पेट्रोल पम्प कस्बा नानौता पर खड़ा था रात्रि में अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया।

तहरीर पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना नानौता पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर वसीम उर्फ बोडा पुत्र तासीन निवासी ग्राम नया कुण्डा थाना गंगोह को मय चोरी के ट्रक सहित गिरफ्तार कर कर लिया। पुलिस पूछताछ ने अभियुक्त ने बताया कि उसने उक्त ट्रक को अपने एक साथी शफीक पुत्र अख्तर नि. ग्राम नया कुण्डा कस्बा गंगोह के साथ अमरनाथ पेट्रोल पम्प से चोरी कर लिया था और आज इसे बेचने के लिए जा रहा था

कि पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि वसीम उर्फ बोडा एक शातिर अपराधी है जिसके विरूद्ध विभिन्न जनपदों में कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नानौता चन्द्रसैन सैनी, एसएसआई शीतल कुमार शर्मा, एसआई मुकेश कुमार, पुष्पेन्द्र कुमार, आरक्षी सुमित, नरदेव, विकास शामिल रहे। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel