मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेले का किया गया आयोजन

जांच कराते हैं और उन्हें बीमारी के अनुसार नि:शुल्क दवा उपलब्ध कराई जाती है

मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेले का किया गया आयोजन

स्वतंत्र प्रभात
 
 
 
अलावल देवरिया गोंडा। रविवार को पंडरी कृपाल ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बिशुनपुर बैरिया क्षेत्र में स्थित पीएचसी पर मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। जिसमें मरीजों को निशुल्क दवा वितरण किया गया एवं उनके स्वास्थ्य की जांच की गई।
 
 
पीएचसी पर मौजूद डॉक्टर अजय वर्मा ने बताया कि हर रविवार को लगने वाले मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेला रविवार को आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र से आए हुए 62 मरीजों का स्वास्थ्य जांच किया गया और उन्हें निशुल्क दवाइयां वितरित की गई ।
 
 
उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार के आदेशानुसार हर रविवार को पीएचसी बिशुनपुर बैरिया पर स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जाता है। जिसमें क्षेत्र के मरीज आकर अपने स्वास्थ्य की ।
 
 
पीएचसी पर मौजूद डॉक्टर अजय वर्मा के अलावा डॉ आशीष पांडे, फार्मासिस्ट प्रदीप सिंह, एल ए जेपी वर्मा, बीएचडब्ल्यू दुर्गेश कुमार, एएनएम मंजू यादव, एएनएम सुमित्रा पाल मेले में मौजूद रहीं।
 
 
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel