असलहे की नोक पर लुटेरों ने श्री राम ब्रिक फील्ड पर की लूटपाट पुलिस अधीक्षक ने किया मुआयना

श्रीराम ब्रिक फील्ड पर लुटेरों ने मुनीम और चौकीदार को बंधक बनाकर लूटे देढ़ लाख की नकदी सहित तीन मोबाइल फोन

असलहे की नोक पर लुटेरों ने श्री राम ब्रिक फील्ड पर की लूटपाट पुलिस अधीक्षक ने किया मुआयना

श्रीराम ईंट भठ्ठे पर बीते बुधवार की रात लुटेरों ने मुनीम और चौकीदार को बंधक बनाकर असलहा दिखाकर लूटपाट कर पीटा

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
कृष्ण कुमार शुक्ल
 
 
रामनगर बाराबंकी।रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सिरौली कला में स्थित श्रीराम ईंट भठ्ठे पर बीते बुधवार की रात घुसे लुटेरों ने मुनीम और चौकीदार को बंधक बनाकर पीटा और लूटपाट की घटना को दिया अंजाम।प्राप्त जानकारी के
 
 
अनुसार रात 12 के बाद भठ्ठे पर आए बदमाशों ने दफ्तर में मौजूद मुनीम गंगासागर व चौकीदार जयकरन को असलहे की नोक पर बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और 150000 रुपए की नकदी व तीन मोबाइल फोन की लूट करके फरार हो गए।
 
 
पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह व प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा के साथ दल बल के साथ पहुंचकर निरीक्षण किया और आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए।
 
 
 
अभी दो दिन पूर्व ही निकट के ददौरा ग्राम में भी चोरी की घटना हुई थी अब इस घटना के होने से ग्रामवासी चिंतित हैं।उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि गस्त नही हो रही है जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं चोरी की घटनाएं हो रही हैं।
 
 
रामनगर थाना क्षेत्र के जागरूक जनों का कहना है कि रामनगर क्षेत्र में चोरियां लगातार बढ़ रही है।चोरों के हौसले बुलंद हैं पुलिस के ऊपर अब लोगों का विश्वास कम हो रहा है। बीते महीनों पहले बड़ी-बड़ी चोरियां हो चुकी हैं।
 
 
रामनगर थाना प्रभारी बृजेश कुमार वर्मा हाथ पर हाथ रखकर बैठे हैं। चोरों को पकड़ने में नाकाम रहे हैं। अब चोर व्यापारियों को अपना टारगेट बना रहे हैं।श्री राम ईंट भट्ठे पर असलहे की नोक पर लुटेरों ने अंजाम दिया है जिससे रामनगर के पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है।
 
 
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel