महिला के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप

महिला के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप

दबंग व्यक्ति के धमकी से डरी सहमी महिला ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर की कार्यवाही की मांग

महराजगंज। नौतनवा नगर पालिका के वार्ड नं 14 गौतमबुद्ध नगर निवासिनी सुनीता देवी ने मुहल्ले के एक व्यक्ति पर गंभीर आरोप लगाते हुए महिला आयोग पुलिस अधीक्षक व सीओ सहित उच्चाधिकारियों को पत्र भेज कर अपने पूरे परिवार के जानमाल के रक्षा के लिए न्याय की गुहार लगाई है। उच्चाधिकारियों को प्रेसित पत्र में सुनीता ने लिखा है कि बीते 25 अगस्त 2017 को उक्त मुहल्ले का एक व्यक्ति अपने कई सहयोगियों के साथ मिलकर उसके घर पर हमला बोल दिया था।

उक्त हमले में उसके पूरे परिवार को गंभीर चोटें आई थी और इस बावत स्थानीय थाने पर उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने धारा 147, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। बावजूद इसके वह मनबढ़ व्यक्ति प्रार्थिनी को जानमाल की धमकी देने लगा। जिसके बाद महिला के पैरवी पर उक्त व्यक्ति व उसके सहयोगियों के खिलाफ गुंडाएक्ट की कार्यवाही की गई तथा उपरोक्त मुकदमे में न्यायालय के समक्ष आरोप पत्र दाखिल भी हो चुका है।

महिला ने लिखा है कि उक्त मुकदमे की रंजिश को लेकर वह व्यक्ति बीते 8 नवंबर को शाम करीब सात बजे उस महिला के घर जाकर उसके पूरे परिवार को भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। महिला ने जब उसे मना किया तो उसने उसके साथ भी मारपीट की और उसके साथ अभद्रता करने लगा। उसके बच्चों को जानमाल की धमकी देते हुए कहा कि पूर्व में पंजीकृत मुकदमा सुलह कर लो नहीं तो मै तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा। और तुम्हारे बच्चों को एससी-एसटी एक्ट के गंभीर धाराओं में फंसा दूंगा।

उक्त मनबढ़ और दबंग व्यक्ति के धमकी से डरी सहमी महिला ने उच्चाधिकारियों को एक पत्र भेजकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel