विद्यालय जा रही कक्षा 11 की छात्रा से दबंग युवक ने अश्लीलता करते हुए की मारपीट ,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा आरोपियों की तलाश जारी

विद्यालय जा रही कक्षा 11 की छात्रा से दबंग युवक ने अश्लीलता करते हुए की मारपीट ,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा आरोपियों की तलाश जारी

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या।

विद्यालय से घर जा रही कक्षा 11 की छात्रा को रास्ते में रोककर दबंग युवक ने गाली गलौज करते हुए छात्रा को थप्पड़ से जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल । पीड़िता छात्र ने परिजनों के साथ कुमारगंज थाने पहुंचकर दी तहरीर पुलिस कार्यवाही में जुटी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मिल्कीपुर तहसील अंतर्गत कुमारगंज थाना क्षेत्र के अमावा छीटन गांव की एक कक्षा 11 की छात्रा शनिवार की सुबह लगभग 8:30 बजे घर से विद्यालय साइकिल से जा रही थी, जैसे ही काली माई स्थान के पास पहुंची ही थी के पहले से ही रास्ते में पड़ोसी गांव पिठला के दबंग सूरज सिंह पुत्र हरिभान सिंह अपने अन्य दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल से खड़े थे। जैसे ही छात्रा उनके करीब पहुंची सूरज सिंह ने रोककर छात्रा के बाल को पकड़कर गाली गलौज करते हुए थपड़ों से मारना पीटना शुरू कर दिया था । पिठला गांव निवासी कक्षा सात में पढ़ने वाला छात्र शहजाद ने घटना के दौरान पूरा वीडियो अपनी मोबाइल में बना लिया था।
 पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा जिसके बाद पीड़ित छात्रा घर पहुंचने पर आपबीती परिजनों को बताई परिजनों ने छात्रा को लेकर कुमारगंज थाने पहुंचकर आरोपी युवक सूरज सिहं व दो अन्य युवक नाम पता अज्ञात के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र दिया। शिकायती प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 वही वीडियो बनाने वाले कक्षा 7 के छात्र शहजाद को भी पुलिस थाने ले आई है ।पुलिस का कहना है कि शाहजाद ने वीडियो बनाया था इसकी सुरक्षा के लिए इसको थाने पर लाया गया है। इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होनी है। क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 354, 504, 506, 342 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसमें से दो आरोपियों को पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया है। मुख्य आरोपी सूरज सिंह अभी फरार चल रहा है पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel