बसपा प्रत्याशी ने विधान सभा में किए जन सम्पर्क

बसपा प्रत्याशी ने विधान सभा में किए जन सम्पर्क

बसपा प्रत्याशी ने विधान सभा में किए जन सम्पर्क


स्वतंत्र प्रभात
संजय द्विवेदी
कोरांव,प्रयागराज

बहुजन समाज पार्टी ने सुरक्षित विधान सभा कोरांव से राजबली जैसल को प्रत्याशी बनाया है।पूर्व विधायक राजबली जैसल ने कहा कि जनता ने आशीर्वाद दिया तो सर्व समाज के लोगो का सम्मान करते हुए सुरक्षित कोरांव विधान सभा का होगा विकास।बता दे की  बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी राजबली जैसल ने कहां कि बदलाव ही विकास है।कोरांव विधान सभा की जनता ने मौजूदा सरकार के विकास को देख चुकी है।

समय आने पर जनता खुद जवाब देने का काम करेगी। प्रत्याशी ने गरीब मजदूर विकलांग झुग्गी-झोपड़ी असहाय परिवार के लोगो से मुलाकात कर मांगा समर्थन बडे उत्साह के साथ लोगो ने पूर्व विधायक से की मुलाकात।  ब्यापारियो के लिए सबसे अहम मुद्दा जीएसटी है और जनता महंगाई से त्रस्त एवं किसान है परेशान।इस विषय पर मौजूदा सरकार ध्यान नही दिया।

उत्तर प्रदेश में बहन कुमारी मायावती के नेतृत्व में अगर सरकार बनी तो सर्व जन हिताय, सर्व जन सुखाय पर सुरक्षित विधान सभा कोरांव की जनता के लिए मान-सम्मान और विकास के लिए काम किया जाएगा।पूर्व विधायक ने कई ग्राम पंचायतो में दौरा कर लोगो की सुनी समस्या मौके पर बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओ सहित जन-मानस मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel