भाजपा के सभी कार्यकर्ता मोदी का परिवार है। प्रवीण पटेल

भाजपा के सभी कार्यकर्ता मोदी का परिवार है। प्रवीण पटेल


 
यह चुनाव तीसरी बार मोदी जी को प्रधान मंत्री बनाने के लिए है।
 
सहसों में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन।
 
 
स्वतंत्र प्रभात।
ब्यूरो प्रयागराज।
 
फूलपुर से घोषितभारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रवीणपटेल ने कहा है कि   2024 का यह चुनाव मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का है इसलिए यह चुनाव पिछले दो चुनाव से अलग है। भारतीय जनता पार्टी के जितने भी कार्यकर्ता है वह सभी मोदी जी का परिवार है इसलिए परिवार के सदस्य की तरह जी जान से  लगना है  अति उत्साह में ढिलाई  नहीं बरतनी है क्योंकि यहचुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए अग्नि परीक्षा है ।
 
श्री पटेल सहसों में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
 
 उन्होंने दावा किया कि  पिछले दो चुनाव से अधिक इस बार मोदी जी की लहर है  और उपलब्धियो की एकलंबी फेहरिस्त है। मोदी जी के कार्यकालमें चला कल्याणकारी कार्यक्रम लखपति दीदी 3000 ड्रोन पायलट आदि ऐसेकार्यक्रम महिलाओं को मजबूत करनेके लिए महत्वपूर्ण साबित होगी।
भाजपा के सभी कार्यकर्ता मोदी का परिवार है। प्रवीण पटेल
 
उन्होंने कहा की मैं तो उम्मीद वार के तौर पर एक निमित्त मात्र हू कार्य करताओ का जितना चुनाव जिताने में योगदान रहेगा उतना ही हमारा  योगदान भी रहेगा लछ दोनो का एक ही है की मोदी जी को देश की उन्नति और संबृद्धि के लिए तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाना।
 
उन्होंने अंत में सभी कार्य कर्ताओं महिला पदाधिकारियों  प्रधानों तथा अन्य विभिन्न बीजेपी की संस्थाओं से जुड़े पदाधिकारियों  का आभार प्रकट करते हुए चुनाव को जीतने के लिए जी जान जुटने का आह्वान किया।
 
इस अवसर पर प्रभासंकर पांडे पूर्व विधायक अमर नाथ यादव  चेयर मैन फूलपुर टाउन एरिया पूर्व अध्यक्ष अमर नाथ तिवारी  अश्विनी कुमार दुबे चंद्र भान सिंह बीडीओ सिंह किरण दुबे उपाध्यक्ष जिला बीजेपी 
सत्यम हिंदू मंडल मंत्री पवन शुक्ला  अनिरुद्ध सिंह पटेल किसान कविता  पटेल    उपाध्याय लल्ले सिंह आदि नेता उपस्थित थे
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष