जन सहयोग से भानमऊ चौराहे पर बनाया गया पुलिस बूथ पुलिस अधीक्षक जल्द करेंगे उद्घाटन संपर्क सूत्र

जन सहयोग से भानमऊ चौराहे पर बनाया गया पुलिस बूथ पुलिस अधीक्षक जल्द करेंगे उद्घाटन संपर्क सूत्र

जानकारी के लिए बता दें कि यह पुलिस बूथ जन सहयोग से बनाया गया है।


स्वतंत्र प्रभात 
 

सिद्धौर बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र के भान मऊ चौराहे पर पुलिस बूथ बनकर तैयार हो गया है। जिसका जल्द ही फीता काटकर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स उद्घाटन करने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यह पुलिस बूथ जन सहयोग से बनाया गया है।

 जिसे बनाने में तत्कालीन थाना प्रभारी रहे  रितेश पांडे  समेत हल्का दरोगा ओ  गांव का अहम योगदान रहा है । पुलिस बूथ बन जाने से क्षेत्र में क्राइम का ग्राफ भी कम हो सकता है। सबसे अहम बात यह है कि नए नए पुलिस अधीक्षक ने बाराबंकी जनपद की कप्तानी की कुर्सी  संभाला है तो वहीं कुछ पुलिसकर्मी पुलिस बूथ बनवाने का श्रेय अपने नाम करना चाह रहे हैं। यह पूरी जानकारी सूत्रों के मुताबिक मिली है। 


वहीं दूसरी तरफ अगर नेगेटिव बात की जाए तो बहुत से पुलिसकर्मियों को ये पुलिस बूथ मालो माल भी कर दिया है । क्योंकि पुलिस बूथ बनवाने के नाम पर क्षेत्र के सम्मानित लोगों से अच्छा खासा चंदा भी लिया गया जो पुलिसकर्मियों ने अपनी जेब में रख कर चलते बने लेकिन अच्छी बात यह है कि आज पुलिस बूथ बन जाने से लोगों को कुछ ना कुछ सुविधाएं जरूर मिलेंगी अब देखना यह है कि कब बाराबंकी के नए नए पुलिस अधीक्षक पुलिस बूथ का फीता काटकर उद्घाटन करते हैं।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel