उन्नाव में खंभे में उतरे करंट की चपेट में आए पति-पत्नी की मौत, लगाया जाम

उन्नाव में खंभे में उतरे करंट की चपेट में आए पति-पत्नी की मौत, लगाया जाम

मिट्टी बराबर कर रहे थे। इसी दरम्यान बिजली के खंभे में करंट उतर आया।



स्वतंत्र प्रभात 


उन्नाव। फतेहपुर चौरासी थाने के टांडामीता गांव में खेत में लगे बिजली के खंभे में उतरे करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब मंगलवार सुबह दंपति अपने खेत पर काम कर रहे थे। 


ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दे दी। टांडामीता गांव में रहने वाले राम कुमार उर्फ कुंवारे मंगलवार सुबह पत्नी कमला के साथ खेत पर काम करने के लिए गया था। दोनों खेत में मिट्टी बराबर कर रहे थे। इसी दरम्यान बिजली के खंभे में करंट उतर आया।


 काम करने के दौरान रामकुमार जब करंट की चपेट में आया तो पत्नी कमला उसे बचाने के लिए पहुंच गई। जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गयी। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। 

ग्रामीण ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया औऱ मुआवजे की मांग की। गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम दंपति की खेत में मौत के बाद ग्रामीणों में बेहद आक्रोश देखने को मिला। गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने 


लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग जाम कर दिया और बिजली विभाग के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। बवाल देखते हुए आसपास के थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया। सड़क पर हजारों की संख्या में ग्रामीण डटे हैं।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel