सड़क की स्थिति खस्ताहाल, ग्रामीण है बेहाल।

सड़क की स्थिति खस्ताहाल, ग्रामीण है बेहाल।

ग्रामीणों ने कई बार विभागीय अधिकारियों से मरम्मत कराने की मांग की है। 


स्वतंत्र प्रभात 
 


शाहजहांपुर ।पुवायां प्रदेश सरकार सड़क निर्माण को लेकर करोड़ों रुपए ग्रामीण क्षेत्रों पर खर्च कर रहे हैं वही जनपद शाहजहांपुर के विभागीय अधिकारी सड़क निर्माण को लेकर बिल्कुल उदासीन दिखाई दे रहे हैं जनपद शाहजहांपुर के तहसील पुवायां के गांव गंगसरा से बेहटा सनबात तक जाने वाली सड़क खस्ताहाल हो चुकी है। ग्रामीणों ने कई बार विभागीय अधिकारियों से मरम्मत कराने की मांग की है। 

ग्राम सभा के पदाधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। टूटी हुई सड़क से दर्जनों गांव के लोगों का आवागमन बना रहता है। इसके बाद भी मरम्मत नहीं कराई जा रही। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क की मरम्मत की मांग को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। सड़क का निर्माण कई वर्ष पहले हुआ था। वर्तमान समय में पूरी सड़क उखड़ चुकी है जरा सी बरसात होने पर रोड में भर जाता है ।

पानी अब तो गांव वाले सिर्फ चुनाव के आश्रय हैं कि अब कोई नेता टूटी सड़क बनवाने का वादा करें। जनता से वोट मांगे तब जाकर उनकी यह मांग पूरी हो। तब तक इस समस्या की कोई सुध लेने वाला नहीं है। 

ग्रामीणों ने बताया चुनाव के समय विभिन्न पार्टियों के नेता वोट मांगने आते हैं और तमाम तरीके के वादे करते हैं ।चुनाव जीतने के बाद दोबारा गांव की तरफ मुड़ कर भी नहीं देखते ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मांग की जर्जर सड़क का निर्माण तत्काल कराया जाए, ताकि ग्रामीणों को इसका लाभ मिल सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel