गोरखपुर नौसड़ पुलिस चौकी में शराब पीने पर 3 सिपाही सस्पेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था वीडियो

गोरखपुर नौसड़ पुलिस चौकी में शराब पीने पर 3 सिपाही सस्पेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था वीडियो

जांच के बाद SSP ने की कार्रवाई


स्वतंत्र प्रभात 


शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी 


गोरखपुर12 घंटे पहले- उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बार फिर पुलिस का एक नया कारनामा सामने आया है। यहां गीडा थाने की नौसड़ चौकी में पुलिस वालों का बीयर पीते वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। 


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच सीओ कैंपियरगंज को सौंपी थी। जांच में मामला सही पाए जाने के बाद जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने कार्रवाई कर दी है।


20 दिन पुराना है वीडियो


एसएसपी ने सिपाही जनार्दन यादव, शुभम चौधरी और विजय शुक्ला को सस्पेंड किया है। वीडियो 2 दिन से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। सोशल मीडिया पर बकैती वीडियो वायरल करने के साथ ही

 यह भी बताया गया था कि यह वीडियो कहां का है जिसके बाद एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेकर सीओ कैंपियरगंज को जांच सौंप दी थी। सीओ की जांच में पता चला कि वीडियो 20 दिन पुराना है लेकिन सही है।


विभागीय कार्रवाई के भी आदेश


यह तीनों ही सिपाही चौकी पर तैनात है और उस दिन पार्टी हुई थी। सीओ की जांच रिपोर्ट आते ही एसएसपी ने निलंबन कर विभागीय कार्रवाई का आदेश दे दिया है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच सीओ कैंपियरगंज को सौंपी गई थी, जांच रिपोर्ट के आधार पर तीन पुलिसवालों को सस्पेंड कर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel