गोपीगंज में एक हास्पिटल में नशीली चाय पिलाकर युवक ने किया चोरी।

गोपीगंज में एक हास्पिटल में नशीली चाय पिलाकर युवक ने किया चोरी।

ज्ञानपुर के रायपुर निवासी गीता शुक्ला के पैर में फैक्चर हो गया है जिसके ईलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती है। 


स्वतंत्र प्रभात 

ज्ञानपुर के रायपुर निवासी गीता शुक्ला के पैर में फैक्चर हो गया है जिसके ईलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती है। 

संतोष तिवारी 

भदोही। गोपीगंज थाना क्षेत्र के गेराई में स्थित एक हास्पिटल में एक अज्ञात युवक ने मरीजों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश करके गहना, नकद, पैसा, एटीएम और आधार कार्ड लेकर चंपत हो गया। सुबह मरीज और परिजन इस घटना से परेशान हो गये। 


हालांकि चोरी की घटना हास्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद है। अब यह देखना है कि इस घटना को अंजाम देने वाला युवक पुलिस की पकड़ में आता है कि नही। जानकारी के मुताबिक ज्ञानपुर के रायपुर निवासी गीता शुक्ला के पैर में फैक्चर हो गया है जिसके ईलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती है। 

बुधवार की देर रात एक युवक केतली में चाय लेकर आया और गीता शुक्ला और उनकी नन्द मीरा तिवारी को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया और गीता का सोने की चैन निकाल ले गया। इसी हास्पिटल में कोईरौना क्षेत्र के मठहां बारीपुर निवासी की शांति शुक्ला पत्नी लालचन्द शुक्ला भी कमर का आपरेशन कराकर भर्ती है। और युवक ने शांति शुक्ला शुक्ला और उनकी देवरानी मिथलेश देवी को भी नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया।


 और जेब में रखा 30 हजार रूपया, एटीएम और आधार कार्ड लेकर चला गया। सुबह जानकारी होने पर गोपीगंज थाना की पुलिस आकर सीसीटीवी कैमरा खंगाला और  पीडितों और चिकित्सक से पूछताछ भी की। हास्पिटल के चिकित्सक डाॅ जीपी शुक्ला ने बताया कि रात में गार्ड की ड्यूटी थी और चोरी करने आया युवक ने गार्ड से यह कहकर अंदर आया कि वह अपने मरीज को चाय पिलाने जा रहा है। इससे गार्ड ने उसे जाने दिया।

 हालांकि डाॅ जीपी शुक्ला ने कहा इस घटना में जो भी शामिल होगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। इस घटना को लेकर हास्पिटल और क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म रहा। अब यहां सवाल उठता है कि आखिर इस तरह की घटना का अंजाम देने वाले क्यों डरते नही? आखिर हास्पिटल की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाकर चोरी की घटना को कोई कैसे अंजाम दे सकता है। जबकि हास्पिटल में चौबीस घंटे सुरक्षाकर्मी की तैनाती रहती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel