स्मृति दिवस:उन्नाव में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि

स्मृति दिवस:उन्नाव में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि

शहीद पुलिसकर्मियों को याद कर उन्हें पुष्प चक्र व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।


स्वतंत्र प्रभात 


उन्नाव। स्मृति दिवस पर गुरुवार सुबह पुलिस विभाग के शहीदों को याद किया गया। पुलिस लाइन स्थित शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि और सलामी दी गई। इस दौरान एसपी अविनाश पांडेय ने पुलिसकर्मियों में देशभक्ति का जोश भरा।


 पुलिस लाइन में सुबह ‘पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए प्राणों की आहुति देने वाले पुलिसकर्मियों की याद में स्मृति परेड हुई। एसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को बताय कि एक वर्ष में शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को याद करते हुए उनकी शौर्य गाथा बताई। एसपी, एएसपी व सर्किल के सभी सीओ और समस्त पुलिस कर्मियों ने शहीद पुलिसकर्मियों को याद कर उन्हें पुष्प चक्र व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

 पुलिस लाइन में सुबह ‘पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए प्राणों की आहुति देने वाले पुलिसकर्मियों की याद में स्मृति परेड हुई। एसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को बताय कि एक वर्ष में शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व 

कर्मियों को याद करते हुए उनकी शौर्य गाथा बताई। एसपी, एएसपी व सर्किल के सभी सीओ और समस्त पुलिस कर्मियों ने शहीद पुलिसकर्मियों को याद कर उन्हें पुष्प चक्र व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel