कोर्ट से हत्यारे की चार दिन की रिमांड मंजूर

कोर्ट से हत्यारे की चार दिन की रिमांड मंजूर

पाठक परिवार हत्याकांड: शनिवार सुबह आठ बजे से रिमांड पर लेगी पुलिस:-गायब सामान की बरामदगी का पुलिस करेगी प्रयास वाज़िद अली कैराना कैराना अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक के पूरे परिवार की हत्या करने के प्रकरण में जेल में बंद आरोपी को कोर्ट में तलब किया गया। इस दौरान कोर्ट ने पुलिस की ओर रिमांड के लिए


पाठक परिवार हत्याकांड: शनिवार सुबह आठ बजे से रिमांड पर लेगी पुलिस:-गायब सामान की बरामदगी का पुलिस करेगी प्रयास


वाज़िद अली कैराना 


कैराना

अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक के पूरे परिवार की हत्या करने के प्रकरण में जेल में बंद आरोपी को कोर्ट में तलब किया गया। इस दौरान कोर्ट ने पुलिस की ओर रिमांड के लिए लगाई गई अर्जी पर सुनवाई की। कोर्ट ने आरोपी के चार दिन की रिमांड की मंजूरी दी है। शनिवार सुबह आठ बजे से पुलिस आरोपी को रिमांड पर लगी।

पुलिस आरोपी से मृतक का गायब सामान को बरामद करने का प्रयास करेगी।   31 दिसंबर को शामली के पंजाबी कॉलोनी में अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटा व बेटी की धारदार हथियारों से नृशंस हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने मृतक पाठक के शिष्य हिमांशु सैनी निवासी ग्राम झाड़खेड़ी को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने राजफाश किया था 60 हजार रूपये के लेनदेन के विवाद और अपमान करने से क्षुब्ध होकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद पुलिस के राजफाश पर तमाम तरह के लोग सवाल उठाते नजर आए। गुरूवार को पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट में आरोपी को पांच दिन की रिमांड पर लेने के लिए अर्जी लगाई थी।

कोर्ट ने आरोपी को तलब किया था। शुक्रवार को जिला कारागार से आरोपी हिमांशु सैनी को बंदी गाड़ी में कैराना स्थित कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया। बताया गया कि कोर्ट ने आरोपी के चार दिन की रिमांड की मंजूरी दी है। रिमांड की अवधि शनिवार सुबह सात बजे से शुरू होगी और सात जनवरी की शाम पांच बजे समाप्त होगी।

शनिवार को पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेगी। उधर, आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस पाठक परिवार का गायब सामान को बरामद करने तथा उठते कई सवालों के जवाब तलाशने का प्रयास करेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel