दिलावलपुर में लग रही करीब 15 वर्षो से रोड पर बाजार हटवाया

दिलावलपुर में लग रही करीब 15 वर्षो से रोड पर बाजार हटवाया

राम लीला मैदान के प्रांगण में लगवाया बाजार अब नही होगा कोई हादसा


 स्वतंत्र प्रभात 
 

बनिकोडर बाराबंकी। पूर्व में हुए रसूलपुर के दिलावलपुर महाचौपाल में कार्य क्रम में स्थानीय भापजा ने एक मांग पत्र सोपते हुए जिला अधिकारी व स्थानीय विधायक से करीब 15 वर्षो से लग रही रोड पर दिलावल पुर की बाजार अगल हटाने की मांग की थी जिससे रविवार को रोड पर से हटा कर बाजार राम लीला मैदान में बाजार लगवाई गई। स्थानीय लोगो ने कुलदीप मौर्य जिलामंत्री भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा को बधाई देते हुए अच्छे कार्य की प्रसंशा की है


पूरा मामला रामसनेहीघाट तहसील क्षेत्र के दिलावल पुर का है जहा अंसद्रा थाना प्रभारी शिवाकांत त्रिपाठी के नेतृत व चौकी प्रभारी दिलावलपुर  धर्मेन्द्र सिंह के अपील पर  समस्त दुकानदारों के सहयोग से दिलावलपुर  बाजार को  रोड से हटाकर आदर्श रामलीला समिति दिलावलपुर के प्रागंण में स्थानांतरित कर दिया गया है जिससे लोगो मे खुशी की लहर है बाजार के दिन घंटो लोग फंसे रहते थे। और जाम में आम जनमानस को बहुत ही असुविधा का सामना करना पड़ता था।


हल है जिससे मार्ग पर निकलने वाले समस्त जनमानस को असुविधा नहीं होगी , तथा क्षेत्र पंचायत सदस्य महेश यादव ,प्रधान रसूलपुर सुरेश गुप्ता,  नायाब अहमद, मोहमद तहरीन ,कोटेदार मझौटी विजयबहदुर यादव पूर्व प्रधान देवीदीन यादव आदि लोगो ने ऐसी पहल की  जमकर तारीफ की क्षेत्र के विकास हेतु हरसंभव प्रशासन से सहयोग की अपेक्षा की है ।।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel