बाराबंकी पुलिस ने किया राज कुमार प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा

बाराबंकी पुलिस ने किया राज कुमार प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने खुलासा करने के लिए किया था टीमें गठित


 स्वतंत्र प्रभात 



बाराबंकी कोठी  पुलिस ने राज कुमार प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपी संजय वर्मा पुत्र शिवशंकर निवासी लखनापुर थाना कोठी रामप्रसाद पुत्र राममनोहर रावत निवासी लखनापुर थाना कोठी जनपद बाराबंकी के रहने वाले है।


पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि  रिंकू पुत्र ओमप्रकाश वर्मा ग्राम श्यामनगर थाना असन्द्रा जनपद बाराबंकी व दिलीप रावत पुत्र बिन्द्रा प्रसाद निवासी ग्राम श्यामनगर थाना असन्द्रा जनपद बाराबंकी भी इस घटना को अंजाम देने में शामिल रहे है जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है ।हत्या की वजह पैसे के लेनदेन बताई जा रही है ।


पुलिस की पूछताछ में जानकारी मिली कि  संजय वर्मा, रिंकू व दिलीप रावत ने कोटवा सडक होते हुये बदोसराय थानान्तर्गत कसरैला डीह के पास राजकुमार को प्लास्टिक की रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों के बीच में फेक दिया ।

 इधर आरोपी राम प्रसाद ने मृतक राजकुमार की मोटर साइकिल के कलपुर्जे अलग-अलग कर रारी नदी में डाल दिया, जिसे पुलिस द्वारा राम प्रसाद की निशांदेही पर बरामद कर लिया है , पकड़े गए आरोपियों को पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद  ने मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए पूरी जानकारी दी है , आइए आप को देखते है कि पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने दी  पूर्ण जानकारी  दी  है ।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel