भाजपा सरकार के तानाशाही रवैये से जनता त्रस्त-मनीष जायसवाल

भाजपा सरकार के तानाशाही रवैये से जनता त्रस्त-मनीष जायसवाल

माता रानी का पूजन करने के बाद फीता काटकर मेले का शुभारंभ किया।


 स्वतंत्र प्रभात 
 


पड़रौना,कुशीनगर


 विशुनपुरा ब्लॉक के अरनहवा गांव में स्थित दुदही माई स्थान पर प्रतिवर्ष मेले का आयोजन किया जाता है । मेले में आसपास  गांव के लोग वहां पहुंच कर माता का पूजा करने के बाद मेले का शुभारंभ करते है ।

सोमवार को अरनहवा गांव में ग्राम प्रधान फुलबदन चौहान द्वारा मेले का आयोजन किया गया। इस मेले का मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे कांग्रेस नेता मनीष जायसवाल उर्फ मंटू ने माता रानी का पूजन करने के बाद फीता काटकर मेले का शुभारंभ किया।

 इस दौरान मेले में आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गांव के लोगों द्वारा प्रतिवर्ष श्रद्धा भाव और आपसी भाईचारा को निभाते हुए इतना भव्य मेले का आयोजन किया वह काबिले तारीफ है। मेले में आए लोगों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आज हम जिस परिवेश से गुजर रहे हैं, उसमें आपसी मेलजोल और भाई चारे के साथ इस तरह के आयोजन की आवश्यकता है। एक दूसरे के सहयोग से ही बड़े से बड़े काम को अंजाम दिया जा सकता है । 

आज इस मेले में आकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, वर्तमान समय में जनता महंगाई बेरोजगारी सहित तमाम समस्याओं से जूझ रही है । ऐसे में एक दूसरे का सहयोग करके आगे बढ़ा जा सकता है। 

इस दौरान मनीष जायसवाल ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीब जनता का शोषण किया जा रहा है। देश व प्रदेश की भाजपा सरकार में महंगाई ने सब की कमर तोड़ रखी है । किसानों की आवाज को दबाने के लिए उनको कुचलकर मारने का काम कर रही है । बेरोजगार,नौजवान नौकरी के लिए आवाज उठाते हैं तो बर्बरता पूर्वक उन्हें लाठियों से पिटवाने का कार्य कर रही है। सरकार की तानाशाही रवैये से आम जनमानस पूरी तरह से त्रस्त है।

मेला कार्यक्रम के उपाध्यक्ष सिरी गोंड भागवत चौहान,मेला प्रबंधक हीरा गोंड पुर्नवासी गौड, त्रिवेणी चौहान,कैलाश चौहान,लालजी चौहान दूधनाथ चौहान शिवपूजन चौहान केदार राजभर महेश यादव, जितेंद्र चौहान गुड्डू चौहान तेज प्रकाश गौड नंदलाल चौहान, टीएन सिंह, प्रेस भूषण गुप्ता, सिकंदर चौहान, किताब अली, राजू चौहान, रामाशीष चौहान, मुस्लिम अंसारी, परमा गौड़ सहित सैकड़ों क्षेत्र के सम्मानित नागरिक व ग्रामीण जनता मौजूद रही।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel