भदोही ब्रेकिंग खबरे

भदोही ब्रेकिंग खबरे

भदोही के इटहरा में सांप काटने से एक महिला की मौत।


स्वतंत्र प्रभात 

भदोही के इटहरा में सांप काटने से एक महिला की मौत।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर)

भदोही। कोईरौना थाना क्षेत्र के इटहरा (मनीपुर) गांव में बुधवार को एक महिला को सांप ने काट लिया। और परिजन इलाज के लिए एक झाड़फूंक वाले के यहां और वहां से जबाब हो जाने पर एक निजी हास्पिटल में दिखाये लेकिन महिला की मृत्यु हो गई। जानकारी के मुताबिक इटहरा(मनीपुर) निवासी तुलसीराम पाल की पत्नी मीरा देवी(55) अपने घर में कुछ कार्य कर रही थी कि अचानक घर में छिपकर बैठा सांप ने डस लिया। सांप डसने की जानकारी मीरा देवी ने परिजनों को दी। परिजन मीरा देवी को एक झाड़फूंक करने वाले को दिखाया और बाद में एक निजी हास्पिटल में लेकर चिकित्सक को दिखाया। चिकित्सक ने मीरा देवी को अन्यत्र ले जाने की बात कही। परिजन आनन फानन हास्पिटल ले गये जहां मीरा देवी की मृत्यु हो गई। मीरा देवी की खबर सुनने के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। और लोग सांप के डसने की घटना पर तरह तरह की चर्चा कर रहे है। मीरा देवी का एक लड़का मुम्बई में है उसके आ जाने के बाद अंतिम संस्कार वृहस्तिवार को किया जायेगा। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


पकड़े  गये आधा दर्जन लोग ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर)

गोपीगंज भदोही । नगर में इन दिनों बढ़ रहे महिलाओं के गले से चेन की छिनैती बाइक की चोरी उचक्का गिरी खड़ी ट्रकों पर से डीजल निकालने की बढती हुई घटनाएं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गोपीगज  पुलिस सक्रिय हुई और मंगलवार की देर रात राजमार्ग पर खड़े ट्रक से डीजल निकाल रहे कुछ लोगों के उपर  गश्त पर निकले थानाध्यक्ष की नजर पड़ी, पुलिस को देख भाग रहे  आधा दर्जन से अधिक लोगों को पकड़ कर के ट्रक सहित गोपीगंज थाने ले आए जहां पकड़े गए लोगों से पूछताछ किया जा रहा है जहां भारी खुलासा होने सहित कई घटनाओं का पर्दाफाश होने का अंदेशा है ।

हौसला बुलंद चोर बने कोइरौना पुलिस के लिए चुनौती ।

विजय तिवारी (रिपोर्टर)

सीतामढ़ी भदोही  । क्षेत्र में बीते कई माह से चोरों का आतंक आम जनमानस के लिए भयावह साबित हो रहा है चोरी की वारदातें निरंतर बढ़ती जा रही है लेकिन स्थानीय पुलिस कुंभकरण निद्रा में मशगूल है इससे पुलिस के प्रति लोगों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है कोइरौना थाने के सीतामढ़ी पुलिस चौकी क्षेत्र के सीतामढ़ी गेट पर नारेपार मठहां गांव निवासी राजेश सोनकर उर्फ चड्ढा की फल एवं सब्जी की दुकान है गेट पर स्थित दुकान को राजेश सोनकर ने रात 1० बजे दुकान का शटर बंद करके घर चले गए रात को ही चोरों ने चड्ढा के दुकान पर पीछे से नकब लगाकर 35 पेटी फल जैसे सेब और अनार वह 2 कुंटल आलू सहित हजारों रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया बुधवार को सुबह जब चड्ढा सोनकर अपनी दुकान खोलने आए और दुकान का शटर उठाया तो आवाज रह गए क्योंकि हौसला बुलंद चोरों ने दुकान के पीछे के रास्ते से नकाब लगाकर हजारों रुपए नगद सहित दुकान के सामानों पर हाथ साफ कर दिया था जिसकी सूचना चड्ढा सोनकर द्वारा तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई परंतु स्थानीय पुलिस की हाल वही ढाक के तीन पात बताते चलें कि कोइरौना थाना क्षेत्र में बीते कई माह से चोरी की वारदातें लगातार सामने आ रही है लेकिन कोइरौना पुलिस की कुंभकरण निद्रा टूटने का नाम नहीं ले रही है जबकि क्षेत्र में चोरी की वारदातें पुलिस के लिए चुनौती बन कर रह गई है जिसके जवाब के रूप में स्थानीय पुलिस की मुंह बंद हो गई है सूत्रों के मुताबिक लोगों में चर्चाएं हैं कि इस बीते 2 साल में कोइरौना थाना क्षेत्र के अनेक गांव में दर्जनों चोरी की घटनाएं हुई परंतु कोइरौना पुलिस एक भी चोरी की घटना का पर्दाफाश नहीं कर सकी जो स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली को दूसरी तरफ इंगित कर रही है लोगों का कहना है कि कोइरौना थाना क्षेत्र में चोरी की घटना कोई नई बात नहीं है ऐसी घटना तो बीते 2 वर्षों में कई बार हो चुकी है जिसका खुलासा करने में स्थानी पुलिस पूर्ण रूप से विफल है क्षेत्र के लोगों का कहना है कि अब किसी का घर एवं बाजार भी सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि जब आदर्श कोतवाली कोइरौना से चंद कदम की दूरी पर ही हौसला बुलंद चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं तो गांव की राहों में क्या स्थिति होगी इसका अंदाजा लगाना कठिन है जिससे ग्रामीणों का कोइरौना पुलिस से भरोसा उठता जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel