top 3 news

top 3 news

भाजपा नेता पवन राव के नेतृत्व में सीएए के बारे में लोगों को किया जागरुकशैलेश यदुवंशीखड्डा, कुशीनगर जिले के खड्डा में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आमजन से मिलकर उन्हें नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) व नेशनल रजिस्टर आफ सिटीजन (एनआरसी) के बारे में बताया। कहा कि इस सकारात्मक कानून के बारे में फैलाए जा

भाजपा नेता पवन राव के नेतृत्व में सीएए के बारे में लोगों को किया जागरुकशैलेश यदुवंशीखड्डा,

कुशीनगर


 जिले के खड्डा में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आमजन से मिलकर उन्हें नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) व नेशनल रजिस्टर आफ सिटीजन (एनआरसी) के बारे में बताया। कहा कि इस सकारात्मक कानून के बारे में फैलाए जा रहे भ्रम से दूर रहें।इससे नागरिकता पर न तो कोई खतरा है न ही सरकार किसी को देश से बाहर करने जा रही है। यह विपक्षियों का शिगूफा मात्र है।


मंगलवार को भाजपा नेता पवन राव की अगुवाई में ग्राम सभा नौगावा मे दुकानों व राह चलते लोगों में पत्रक बांटा गया तथा सरकार के इस फैसले का समर्थन किया गया। श्री राव ने कहा कि बांग्लादेश,पाकिस्तान और अफगानिस्तान में धाíमक विद्वेष के कारण अमानवीय यातनाओं की पीड़ा झेल रहे हिदुओं,सिख, जैन,बौद्ध,इसाई और पारसी की समस्याओं के समाधान के लिए यह निर्णय देश व समाज हित में है।

इस मौके पर सेक्टर प्रमुख कृष्णमोहन लाल गुप्ता,दिग्विजय सिंह,सतेंद्र सिंह,केशवर सिंह, सोनू,मुन्नू अंसारी,बाले अंसारी, उपेन्द्र सिंह,अखिलेश रौनियार, गोलू अंसारी,राहुल भारती समेत आदि लोग मौजूद रहे l


नवीन सब्जी मंडी कसया में खाद्य लाइसेंस हेतु 9 जनवरी को लगेगा कैम्प

कुशीनगर,उप्र।


अभिहित अधिकारी, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन मानिक चन्द्र सिंह ने बताया कि मण्डियों में व्यापार कर रहे, दाल, तिलहन, गल्ला, फल, सब्जी आदि के थोक व्यवसायी,फुटकर व्यवसायी व वितरक व्यवसायी व गोदाम संचालक आदि व्यवसायी को खाद्य सुरक्षा एवं मानक के अनुसार खाद्य व्यवसाय हेतु खाद्य लाइसेंन्स व पंजीकरण से अच्छादित करने हेतु नवीन सब्जी मण्डी कसया, कुशीनगर में कैम्प का आयोजन आगामी 9 जनवरी को 12.00 बजे से किया जायेगा। 


उन्होने बताया कि तहसील कसया में समस्त व्यवसाय से  सम्बन्धित कार्य कर रहे व्यपारियों से अपेक्षा है कि उपरोक्त तिथि को उपस्थित होकर खाद्य सुरक्षा एवं मानक के अन्तर्गत लाईसेंन्स व पंजीकरण कराना सुनिश्चित करे।

हाटा पुलिस ने एक कन्टेनर ट्रक वाहन से 21 राशि गोवंश व अवैध शस्त्र के साथ पशु तस्करो को किया गिरफ्तार

कुशीनगर,उप्र।


जिले के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण तथा क्षेत्राधिकारी कसया के नेतृत्व में थाना हाटा पुलिस टीम द्वारा बीते सोमवार को मुखबीर की सूचना  पर कन्टेनर ट्रक वाहन से तस्करी कर ले जायी जा रही 21 राशि गोवंशीय पशु बैल बरामद  कर 03 अभियुक्तों चांद जुल्फिकार पुत्र अंसार अहमद सा0 मंझनपुर थाना मंझनपुर जिला कौशाम्बी,मो0 मुमताज पुत्र अब्दुल जब्बार पुत्र अबगीला थाना मुफसिल जिला गया बिहार,मो0 तौफिक पुत्र मो0 रईश सा0 अबगीला थाना मुसफिल जिला गया बिहार को गिरफ्तार किया गया है। तथा चालक के पास एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर मय एक अदद कारतूस भी बरामद हुआ। 


बरामदगी के सम्बन्ध मे थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 09/2020धारा 3/5A/8 गोवध नि0अधि0 व 11 पशु क्रुरता अधि0 व 10/2020 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर  आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel