महिला मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताया

महिला मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताया

कार्य पिछली सरकारें नहीं कर सकी उसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया। 


स्वतंत्र प्रभात 
 

चुनार भारतीय जनता पार्टी जनसमपर्क कार्यालय  चुनार में महिला मोर्चा चुनार मंडल  की क्षेत्रीय कार्य समिति बैठक सम्पन्न हुई। कार्यक्रम की  मुख्य अतिथि  जिला महिला उपाध्यक्ष रानी सेठ व चुनार महिला मंडल की  अध्यक्ष रेनु  श्रीवास्तव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आजादी के 70 सालों तक जो कार्य पिछली सरकारें नहीं कर सकी उसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया। 


जैसे  महिलाओं को गैस कनेक्शन ,हर घरों में शौचालय, जनधन खाता ।इन कार्यो से प्रभावित होकर जनता ने दुबारा प्रचण्ड बहुमत से भाजपा की सरकार बनायी। दोबारा सत्ता में आने के बाद भव्य राम मंदिर निर्माण जैसे असंभव कार्य को किया सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से अपने निर्णायक छवि को दर्शाया प्रदेश में सपा शासन काल में साम्प्रदायिक दंगों की श्रृंखला हुआ करती थी। जब से भाजपा की योगी सरकार बनी है एक भी साम्प्रदायिक दंगे नहीं हुए हैं। 

गुंडे मवाली आज जेलों की हवा खा रहे हैं। इस अवसर पर रेनू श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना कॉल में 20000 करोड़ महिलाओं के जनधन खाते में 500 रुपये के 3 किस्त दिये गये ।  कार्यक्रम का संचालन मगरा देवी ने किया  । कार्यक्रम में अन्नू मिश्रा, मंजू देवी गुप्ता, पूनम ,सीता देवी ,मालविका सिंह, रागिनी देवी श्रीवास्तव प्रियंका भारती, सुदामा सिंह, कुंती देवी, किरण देवी सहित दर्जनो  महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel