बेखौफ टप्पेबाज व चारों ने 24 घण्टे के अंदर दो दुकानों से लाखों रूपये के सामान व नगदी किया पार

बेखौफ टप्पेबाज व चारों ने 24 घण्टे के अंदर दो दुकानों से लाखों रूपये के सामान व नगदी किया पार

पुलिस की रात्रि गश्त व सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल



स्वतंत्र प्रभात 

अतीक राईनपुलिस की रात्रि गश्त व सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल

गोण्डा -

बेखौफ चोरों ने 24 घण्टे के अंदर दो दुकानों से टप्पेबाजी व शटर तोड़ कर लाखों रुपये के सामान व नगदी पार कर लिए हैं।जिससे पुलिस की रात्रि गश्त व सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गयी हैं।


बताते चले बीते शुक्रवार मनकापुर कस्बे के नगर क्षेत्र में स्थित पूर्व सभासद रघुवीर सोनी के आभूषण की दुकान से टप्पेबाजी से तीन लाख रुपये की ज्वैलरी लेकर रफूचक्कर हो गए।अभी 24 घण्टे भी नही बीते थे की घटनास्थल से लगभग पचास मीटर की दूरी पर स्थित अनिल मेडिकल स्टोर से शनिवार रात्रि बेखौफ अज्ञात चोरों ने हजारों रुपये की दवा व नगदी लेकर फरार हो गए।


अनिल गुप्ता ने बताया कि रोज की तरह वह दुकान बंदकर शनिवार रात्रि घर चले गए।सुबह उन्हें स्थानीय लोगो द्वारा मेडिकल स्टोर की शटर टूटे होने कि सूचना मिली, वह दुकान पर पहुँचकर इसकी सूचना पुलिस को दी।उन्होंने बताया कि दुकान से हजारों रुपये की दवा स्वास्थ्यवर्धक आहार( च्यामनप्रशा) और नगदी कुल लगभग बीस हजार का नुकसान हुआ हैं।

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल में जुटी रही। वही प्रभारी कोतवाल विसुनदेव पाण्डेय ने बताया घटना संज्ञान में है जांच पड़ताल की शुरू कर दी गयी हैं।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel