राजा का पुरवा में चतुर्थ मां भगवती जागरण सम्पन्न

राजा का पुरवा में चतुर्थ मां भगवती जागरण सम्पन्न

मातारानी की भक्ति में सराबोर भक्त रातभर लगाते रहे जयकारे


स्वतंत्र प्रभात 
 


शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ क्षेत्र के राजा का पुरवा मजरे गोविंदपुर में बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक 'चतुर्थ मां भगवती' जागरण का भव्य आयोजन किया गया। जागरण में श्रद्धा म्यूजिकल ग्रुप ने सुदामा चरित्र एवं शिव लीला की अनुपम प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। सुदामा चरित्र में सुदामा की दरिद्रता व भगवान श्रीकृष्ण का मित्र सुदामा के प्रति निश्छल एवं निस्वार्थ प्रेम देखकर सभी दर्शक भाव विभोर हो गए सभी की आंखे में आशू भर आए।


 श्रद्धा म्यूजिकल ग्रुप के रिंकू जायसवाल सहित मसहूर गायकों ने माता रानी के भक्ति गीत गाकर शमा बांध दी। माता रानी की भक्ति में सराबोर श्रोता रातभर झूमते-गाते मातारानी के जयकारे लगाते रहे। जागरण में भक्तों द्वारा लगाए गए जयकारों से समूचा गांव गूज उठा। गौरतलब हो कि शिवगढ़ क्षेत्र के राजा का पुरवा मजरे गोविंदपुर में हर वर्ष की तरह शनिवार को चतुर्थ मां भगवती जागरण का भव्य आयोजन किया गया। 

मातारानी के जागरण का आयोजन युवा समाजसेवी एवं गवर्नमेंट कांट्रैक्टर आशू सिंह के सहयोग से नवदुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष बद्री प्रसाद लोधी,राजकुमार लोधी के नेतृत्व में किया गया। जागरण का शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित गोविंदपुर प्रधान राजकुमार सिंह द्वारा द्वीप प्रज्ज्वलन एवं मातारानी की आरती से किया गया। इस मौके पर नरेंद्र लोधी, हरिश्चंद्र लोधी, गंगा प्रसाद सहित सैकड़ों की संख्या भक्तगण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel