बस स्टेशन क्षेत्र में दिखी खुलेआम गुंडागर्दी

बस स्टेशन क्षेत्र में दिखी खुलेआम गुंडागर्दी

पैसा मांगने पर दूकानदार को पीटा शिकायत पर जांच कर रही पुलिस अम्बेडकर नगर रविवार की देर शाम जिला मुख्यालय पर खुलेआम दुकानदार को पीटने के आरोपी पर अकबरपुर पुलिस बेहद मेहरबान दिख रही है। इल्तिफात गंज मार्ग पर शिवा गेस्ट हाउस के सामने दुकान लगाने वाले दीन दयाल की शिकायत पर पुलिस अभी जांच


पैसा मांगने पर दूकानदार को पीटा
शिकायत पर जांच कर रही पुलिस



अम्बेडकर नगर

रविवार की देर शाम जिला मुख्यालय पर खुलेआम दुकानदार को पीटने के आरोपी पर अकबरपुर पुलिस बेहद मेहरबान दिख रही है। इल्तिफात गंज मार्ग पर शिवा गेस्ट हाउस के सामने दुकान लगाने वाले दीन दयाल की शिकायत पर पुलिस अभी जांच करने के बहाने मामले को लटका रही है वंही दबंग ने सोमवार को फिर दीनदयाल को धमकी दी है। शिवा गेस्ट हॉउस के सामने दीनदयाल की लंच की दूकान है।

रविवार की देर शाम दूकान पर पहुंचे विशाल सिंह नाम के युवक ने सड़क पर ही अपनी मोटर साइकिल खड़ी कर जाम लगा दिया। इसके बाद दुकान पर खाने के बाद जब उसने पैसा माँगा तो उसे बुरी तरह पीटा। इसके साथ ही धमकी भी दी की बिना 10 हजार रूपये दिए यदि दुकान खोला तो खैर नही होगी। दुकानदार को पीटने के बाद वह वँहा से चला गया। पीड़ित ने रात में ही थाने में तहरीर दी लेकिन जाँच के बहाने पुलिस मामले को लटकाए हुए है। इसी बीच सोमवार को फिर उसने दुकानदार को धमकी दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel