पूरे मुड़िया ग्राम सभा वासियों ने की केंद्र व प्रदेश सरकार के कार्यों की प्रशंसा ।

पूरे मुड़िया ग्राम सभा वासियों ने की केंद्र व प्रदेश सरकार के कार्यों की प्रशंसा ।

पूरेमुड़िया तथा रामपुर के मध्य मोरवा नदी पर 4*6 स्पान के लघु सेतु पहुंच


स्वतंत्र प्रभात 
 

ए. के .फारूखी रिपोर्टर

ज्ञानपुर,भदोही ।भदोही ब्लाक के सर्रोई बाजार के ग्रामसभा पूरेमुड़िया सभी ग्राम वासियों ने सभा कर केंद्र की मोदी व योगी सरकार का कार्यों की प्रशंसा की। ग्रामसभा के  रोहित कुमार पाण्डेय एडवोकेट ने बताया कि जनपद भदोही में कारपेट एक्सपो    मार्ट में माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा 10 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व पांच परियोजनाओं का शिलान्यास के किया था । उसमें हमारे ग्राम सभा  पूरेमुड़िया तथा रामपुर के मध्य मोरवा नदी पर 4*6 स्पान के लघु सेतु पहुंच

मार्ग व अतिरिक्त पहुंच मार्ग (लागत 209.09लाख)के  निर्माण कार्य का शिलान्यास किया इस परीयोजना का आज के शुभारंभ हो गया हैं ।इसके लिए उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी व माननीय केशव प्रसाद मौर्य उपमुख्यमंत्री लोक निर्माण विभाग तथा विधानसभा औराई के जनप्रिय विधायक माननीय दीनानाथ भास्कर का सादर आभार पूरा ग्रामसभा करता हैं।

भाजपा मंडल महामंत्री चंद्रेश पांडे ने कहा कि इस परियोजना के द्वारा नदी पर बने पुल के निर्माण से ग्राम वासियों की बहुत बड़ी समस्या हल हो जाएगी। बरसात के दिनों में ग्राम वासियों को कई किलोमीटर चक्कर काटकर बाजारों में या अपने कार्यस्थल पर जाना पड़ता था। यह पुल बन जाने से लोग सीधे अपने कार्यस्थल पर पहुंचेंगे और एक गांव से दूसरे गांव को जोड़ते हुए शहर यह राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ जायेंगे ।

इससे ग्राम का विकास होगा इसके पहुंच मार्ग गांव के बीचो-बीच गुजरने से पक्की सड़कों का निर्माण जनता के लिए बहुत लाभकारी होगा। इस अवसर पर रोहित कुमार पांडे वेद प्रकाश मौर्य चंद्रेश कुमार पांडे विनय कुमार पांडे दिनेश कुमार पप्पू हरिजन सूरज बली यादव रामबली यादव प्रदीप कुमार ओम प्रकाश राय जय प्रकाश राय डब्बू प्रधान आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel