पुलिस के समाने ही चल रहा अवैध टैम्पो स्टैण्ड ,बना मारपीट का अड्डा

पुलिस के समाने ही चल रहा अवैध टैम्पो स्टैण्ड ,बना मारपीट का अड्डा

लखनऊ पुलिस के समाने ही चल रहा अवैध टैम्पो स्टैण्ड ,बना मारपीट का अड्डा ।। पुलिस के संऋक्षण में दबंग चला रहा है स्टैण्ड, मारपीट कर करता अवैध वसूली ।। एक दर्जन आटो चालकों ने थाने में सामूहिक दी नामजद तहरीर।सूचना के बाद भी पुलिस नहीं करती कोई कार्यवाही ।।मामला उतरठिया शहीद पथ की सर्विस रोड

लखनऊ


पुलिस के समाने ही चल रहा अवैध टैम्पो स्टैण्ड ,बना मारपीट का अड्डा ।।

पुलिस के संऋक्षण में दबंग चला रहा है स्टैण्ड, मारपीट कर करता अवैध वसूली ।।
 एक दर्जन आटो चालकों ने थाने में सामूहिक दी नामजद तहरीर।
सूचना के बाद भी पुलिस नहीं करती कोई  कार्यवाही ।।
मामला उतरठिया शहीद पथ की सर्विस रोड का है ।


  पीजीआई कोतवाली इलाके के उतरठिया शहिद पथ के नीचे सर्विशलेन पर ट्रैफिक पुलिस के सामने ही दबंग द्वारा अवैध आटो स्टैण्ड बेखौफ चलाया जा रहा है आटो वालों से नम्बर लगाने के नाम पर धन वासूली की जाती है न देने पर आटो चालकों से मारपीट कर के वसूली की जाती है । पीडित जब पुलिस से शिकायत करता है तो पुलिस नजर अंदाज कर देती है ।


जानकारी के मुताबिक रविवार को लगभग 11 बजे अवैध वसूली को लेकर आटो चालकों के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट कर आटो चालक का रुपये छीन लिए ।मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और थाने जाकर तहरी देने की बात कह कर चली गई । आये दिन अवैध वसूली व मारपीट से परेशान होकर आटो चालकों ने थाने पहुंच कर प्रदर्शन करने लगे।थाना प्रभारी ने कार्यवाही करने की का अश्वासन दिये तो आटो चालकों ने धरना प्रदर्शन खत्म करते हुए  सामूहिक तहरीर दी है । पुलिस तहरीर लेकर आरोपियों की धड़पकड़ मे जुटी हुई है ।।


 घायल आटो चालक सुनील गुप्ता पुत्र शिवनारायण गुप्ता सिधौली सीतापुर निवासी वृन्दावन योजना में रहकर आटो चलाते है । इन्होने बताया कि उतरठिया शहिदपथ के नीचे सर्विशलेन पर पुलिस की मिलीभगत से संचालित अवैध ऑटो रिक्शा स्टैंड के संचालक चन्दन मिश्रा अपने साथी आशिफ खान,सैयद,प्रदीप मिलकर जबरन स्टैण्ड का वसूली कर रहे थे विरोध करने पर जमकर मारे पीटे है । आये दिन इन लोगों के द्वारा वसूली को लेकर मारपीट से हम सभी आटो चालक  परेशान हो गये है ।।


दो दिन पूर्व दबंगआटो संचालकों ने जमकर की थी मारपीट ।।


 दबंग अवैध स्टैण्ड संचालको ने दो दिन पूर्व उतरठिया अंडर पास के पास रायबरेली रोड पर खड़े ऑटो रिक्शा चालक को जमकर पीटा,और कनपटी पर तमंचे की नाल लगा दी,जिससे लोगों की भीड़ जुट गई, पीड़ित ने 112 नम्बर डायल कर पुलिस को सूचना दी, तबतक आरोपी मौके से फरार हो गये थे ।,आरोप है कि संचालक ने उतरठिया इलाके से ऑटो रिक्शा की बुकिंग उठाने पर हफ्ता न देने पर ऑटो रिक्शा नहीं चलने देगा।

पीड़ित ने पीजीआई कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर दी है। फिर भी स्थानीय पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी थी रविवार को मनबढ़ दबंग संचालको ने एक और आटो चालक की पीटाई कर दी है देखना है कि स्थानीय पुलिस दबंगों के खिलाफ क्या कार्यवाही करती है ।साउथ सिटी चौकी इन्चार्ज यशवन्त सिंह ने बताया कि तहरीर लेकर जांच की जा रही है दोषी पाये जाने पर उचित कार्यवाही की जायेगी । उक्त स्थान पर किसी अवैध आटो स्टैण्ड का संचालन नही हो रहा है ।
इस मामले में थाना प्रभारी अंजनी पाण्डेय से जानकारी करनी चाही तो उनका सीयूजी मोबाइल नही उठा ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel