भीषण सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर गाड़ी चालक की मौत, दो की हालत गंभीर

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अम्बेडकरनगर।

महरुआ थाना क्षेत्र के सुखारी गंज चौराहे के पास शनिवार सुबह लगभग 4:00 बजे टांडा बांदा मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें दोनों ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। खलासी समेत दो की हालत नाजुक बनी हुई है। जिन्हें एंबुलेंस और 112 की मदद से गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लगभग 4:00 बजे सुखारी गंज चौराहे के पास ट्रक और ट्रैक्टर की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई।

टक्कर जोरदार होने के कारण दोनों गाड़ियों के परखंजे उड़ गये। टक्कर के दौरान ट्रैक्टर के दोनों चक्के उखड़ गए तथा ट्रक की ड्राइवर सीट के परखंजे उखड़ सड़क किनारे जाकर पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। गाड़ी में फसे शव को जेसीबी मशीन और गैस कटर से काटकर बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। ट्रक कानपुर से आलू लेकर अकबरपुर जा रही थी तथा ट्रैक्टर पर गिट्टी,सरिया, सीमेंट लादकर अकबरपुर की तरफ से महरुआ की तरफ आ रहे थे। तभी अचानक सुखारी गंज के पास आमने सामने से भिडंत हो गई।

जिसमें ट्रक ड्राइवर और ट्रैक्टर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि खलासी और ट्रैक्टर पर सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतक ट्रक ड्राइवर शिव मोहन व खलासी श्याम कुमार कन्नौज जिले के थाना बिल्लौर अंतर्गत खाड़ा मऊ के निवासी है। वही मृतक ट्रैक्टर ड्राइवर अंगद वर्मा व घायल खेमराज माली की पहचान जिले के अकबरपुर थाना के अंतर्गत घटकना के सोनगांव के रूप में हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here