60 वर्ष से लापता व्यक्ति परिजनों से मिला

60 वर्ष से लापता व्यक्ति परिजनों से मिला

बस्ती l
 
बस्ती जिले में सोनहा थाना क्षेत्र के अमरौली शुमाली टोला रामनगर गांव से करीब 60 वर्ष पहले लापता बुजुर्ग रविवार को एक संस्था के माध्यम से परिजनों से मिला है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी शिवपूजन (78) पुत्र मोतीलाल चौधरी 1964 में करीब 18 वर्ष की उम्र में ही अपने घर से नाराज होकर चला गया था। उसके बाद से शिवपूजन का कुछ पता नहीं चला।
 
कुछ दिन बाद इनके माता-पिता की भी मृत्यु हो गई। 2018 में शिवपूजन बीमारी के हालत में बिहार में सड़क किनारे पड़े मिले। पटना में चल रहे एक सामाजिक संस्था कर्मियों की निगाहे उसके उन पर पड़ी। उन्हें ले जाकर इलाज कराने के बाद संस्था में रख लिया। पूछताछ में कर्मियों ने नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम शिवपूजन बताया। उन्होंने पता भी बता दिया। संस्था कर्मी दीपक कुमार व महमूद ने सोनहा पुलिस से संपर्क किया और नाम पता तस्दीक कराकर रविवार को सोनहा थाने लाई।
 
प्रभारी निरीक्षक रमजान अली व बीट आरक्षी ओम प्रकाश चौरसिया के माध्यम से गांव के लोगों को बुलाया गया। शिवपूजन को उनके चचेरे पोते उमेश चंद्र को ग्रामीणों के सामने सुपुर्द किया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024