60 वर्ष से लापता व्यक्ति परिजनों से मिला

60 वर्ष से लापता व्यक्ति परिजनों से मिला

बस्ती l
 
बस्ती जिले में सोनहा थाना क्षेत्र के अमरौली शुमाली टोला रामनगर गांव से करीब 60 वर्ष पहले लापता बुजुर्ग रविवार को एक संस्था के माध्यम से परिजनों से मिला है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी शिवपूजन (78) पुत्र मोतीलाल चौधरी 1964 में करीब 18 वर्ष की उम्र में ही अपने घर से नाराज होकर चला गया था। उसके बाद से शिवपूजन का कुछ पता नहीं चला।
 
कुछ दिन बाद इनके माता-पिता की भी मृत्यु हो गई। 2018 में शिवपूजन बीमारी के हालत में बिहार में सड़क किनारे पड़े मिले। पटना में चल रहे एक सामाजिक संस्था कर्मियों की निगाहे उसके उन पर पड़ी। उन्हें ले जाकर इलाज कराने के बाद संस्था में रख लिया। पूछताछ में कर्मियों ने नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम शिवपूजन बताया। उन्होंने पता भी बता दिया। संस्था कर्मी दीपक कुमार व महमूद ने सोनहा पुलिस से संपर्क किया और नाम पता तस्दीक कराकर रविवार को सोनहा थाने लाई।
 
प्रभारी निरीक्षक रमजान अली व बीट आरक्षी ओम प्रकाश चौरसिया के माध्यम से गांव के लोगों को बुलाया गया। शिवपूजन को उनके चचेरे पोते उमेश चंद्र को ग्रामीणों के सामने सुपुर्द किया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष