राजनीती का मैदान छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू ने ली कमेंट्री में एंट्री 

MS Dhoni को लेकर कही बड़ी बात...

राजनीती का मैदान छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू ने ली कमेंट्री में एंट्री 

राजनीति की पिच छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर कमेंट्री में वापसी करने जा रहे हैं।  इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल में नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल हैं और उन्होंने आईपीएल के आगाज से पहले ही अपनी कमेंट्री से सबको अपनी ओर खींच लिया है।

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू के लिए कमेंट्री कोई नई बात नहीं है। क्रिकेट से संन्यास के बाद सिद्धू ने लंबे समय तक कमेंट्री की है, लेकिन इसके बाद वह राजनीति में चले गए और कमेंट्री से उन्होंने दूरी बना ली। 

लेकिन एक बार फिर राजनीति की पिच को छोड़कर एक बार फिर सिद्धू कमेंट्री पैनल में आ रहे हैं और उनकी कमेंट्री सुनना कितना मजेदार अनुभव होने वाला है, इसका नजराना तो अभी देखा जाएगा। 


स्टार स्पोर्ट्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सिद्धू का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एमएस धोनी को लेकर अपने दिल की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि, इस आदमी को देखिए, इसकी फिटनेस देखिए, ये विकेटकीपर है, 42 साल की उम्र में ये आदमी सीएसके की कप्तानी कर रहा है और टीम को जीत भी दिला रहा है। ये जो कर रहा है, वो शानदार है, मेरे लिए ये संभव है ही नहीं, मैं तो इसे चमत्कार मानता हूं। चमत्कार है, तो नमस्कार है।

उन्होंने आगे कहा कि, सोने को तुम आग में डालोगे, तो कुंदन बनकर निकलेगा। तो सोना तो सोना है, वो आग में काला नहीं होता। ये वो आदमी है, जो एक अजूबा है, मुश्किल चीजें करने में समय लगता है। लेकिन अंसभव चीजें करने में बहुत समय लगता है। जो भी धोनी ने किया है, वह मेरी डिक्शनरी में असंभव था। आपने भालू देखे हैं, जो हाइबरनेशन में 6-6 महीने रहते हैं, लेकिन जब आते हैं, तो सबके छक्के छुड़ा देते हैं, धोनी भी ऐसे ही हैं।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel