Mahesh Babu ने अपनी बेटी के फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट के खिलाफ लिया एक्शन

 Mahesh Babu ने अपनी बेटी के फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट के खिलाफ लिया एक्शन

महेश बाबू फिलहाल अपनी नवीनतम रिलीज गुंटूर करम की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन उसके चर्चा में फिलहाल आने का एक और कारण यह है कि उनकी बेटी सितारा के नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है। नम्रता शिरोडकर ने इस पर ध्यान दिया और सभी को बताया कि उन्होंने जालसाज के खिलाफ कार्रवाई की है। नम्रता शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "ध्यान दें! यह @sitarwattamaneni का एकमात्र अकाउंट है। सत्यापित हैंडल के अलावा किसी भी अन्य हैंडल पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए।"

गुंटूर करम' में महेश बाबू के अलावा श्री लीला, मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, राव रमेश, जगपति बाबू, अजय घोष और कई अन्य दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखित और निर्देशित है। हरिका और हसीन क्रिएशन्स के बैनर तले नागा वामसी द्वारा निर्मित, थमन एस ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

तेलुगु एक्शन थ्रिलर गुंटूर करम एक ऐसे शख्स की कहानी है जो गुंटूर शहर के अंडरवर्ल्ड में शामिल है। उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है जो एक पत्रकार है और गैरकानूनी घटनाओं का खुलासा करती है। फिल्म ने 41 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी। हालांकि, धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में गिरावट आई, लेकिन 24 दिनों के भीतर फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 124 करोड़ रुपये का कारोबार किया। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित गुंटूर करम हनु मान, कैप्टन मिलर और मेरी क्रिसमस जैसी फिल्मों के साथ 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। क्लैश के बावजूद महेश बाबू की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. 24 दिन बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में लगी हुई है।


यह फिल्म वैलेंटाइन वीक में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। महेश बाबू की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम की जाएगी। आप इसे 9 फरवरी 2024 से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर घोषणा पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "यहां बहुत गर्मी होने वाली है क्योंकि राउडी रमन आग लगा रहा है।"

 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष