गोपीगंज में कुएं में उतराया मिला वृद्ध का शव, फैली सनसनी।

गोपीगंज में कुएं में उतराया मिला वृद्ध का शव, फैली सनसनी।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे   गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत   कस्बा खरहट्टी मोहाल निवासी एक वृद्ध का शव बुधवार को मिर्जापुर रोड पर स्थित गणेश मंदिर के पास कुए में उतराया मिला। कुंए में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। और मामले की जांच में जुट गई है।

मालूम हो कि गोपीगंज के खरहट्टी मोहाल निवासी वृद्ध छोटे लाल गुप्ता (62) सोमवार की शाम अपने घर से निकला और फिर घर वापस नही गया। परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना स्थानीय थाने में दी थी लेकिन कही पता नही चला। बुधवार को जब मंदिर का पुजारी कुंए में मछली को दाना डालने गये तो एक शव कुँए में उतराया हुआ दिखा।

शव को देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंचे कोतवाल के के सिंह ने शव को बाहर निकलवाया और आवश्यक कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। कुछ लोग घर में विवाद को वजह मान रहे है तो कुछ लोग इसे और ही बात। हालांकि मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

शव मिलने की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के तीन पुत्र हैं। एक दिल्ली में रहता है दूसरा सरकारी अध्यापक और तीसरा अपना व्यवसाय का कार्य करता है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। और चर्चा का बाजार गर्म है। हालांकि मामले की सही जानकारी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस के तहकीकात के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।