सुल्तानपुर : कैदी ने लगाया सिपाही और लंबरदार पर पीटने का आरोप

सुल्तानपुर/जिला कारागार

अखंडनगर सेल्हूपारा निवासी बजरंगी यादव कैदी से जुड़ा है पूरा मामला

यूपी के सुलतानपुर का जिला कारगार बंदियों के लिए सुरक्षित नहीं रहा। हत्या के मामले में जेल में बंद एक बंदी की टीवी के रिमोट को लेकर दूसरे बंदी से मार-पीट हो गई। आरोप है़ कि जेल के सिपाही और लंबरदार ने एक बंदी को जमकर पीटा। रिहा हुए एक कैदी से सूचना पाने के बाद शनिवार को परिजनों ने डीएम से इस मामले की शिकायत की है।

जेल में बंदी से मारपीट
जानकारी के अनुसार, अखंडनगर थाना क्षेत्र के सेल्हूपारा गांव निवासी बजरंगी यादव हत्या के एक मामले में जेल में बंद चल रहा है। बंदी के भाई अमरदीप यादव ने डीएम को दिए अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि जेल से छूटे कुछ लोगों ने बताया है कि जेल के सिपाही और लंबरदार ने उनके भाई की पिटाई की है। जेल में उसका सही से इलाज भी नहीं कराया जा रहा है, जिससे उसकी मौत हो सकती है़। बंदी के भाई ने मेडिकल कराकर इलाज करवाने और दोषियों के खिलाफ ऐक्‍शन लेने की मांग की है।
जेल सुप्रिटेंडेंट से नहीं हो पाई बात
जेल सूत्रों की मानें तो तीन-चार पहले बैरक में टीवी के रिमोट को लेकर लड़ाई हुई थी। आरोप है कि इसी समय जेल के सिपाही और लंबरदार वहां पहुंचे और बजरंगी को जमकर पीट दिया। इसमें उसे गंभीर चोटे आई हैं। इस समय बजरंगी का जेल अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस संबंध में जेल सुप्रिटेंडेंट से संपर्क नहीं हो पाया।