प्रेम प्रपंच को लेकर गवा बैठा अपनी जान

घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे एसएसपी व सीओ

महराजगंज

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के जिस गांव में कोरोना का एक पॉजिटिव मिला है। उसी गांव में प्रेम प्रपंच के चक्कर में सोमवार की रात को एक युवक अपनी जान गवां बैठा। आशनाई के चक्कर में वह गांव के ही एक घर में घुस गया। इसी दौरान परिजनों की उस पर नजर पड़ गई। परिजनों ने पकड़कर धुनाई कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। शव को बाहर निकाल परिजन फरार हो गए।

इस मामले में पुरंदरपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक शाह मोहम्मद का कहना है कि इस मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मामले की छानबीन चल रही है। मृत युवक का नाम अच्छेलाल उम्र 19 वर्ष है। बताया जा रहा है कि वह सोमवार की देर रात गाँव के ही एक घर में घुस गया था।

मंगलवार की सुबह गांव के एक दरवाजे पर अच्छेलाल का शव पड़ा देख सनसनी मच गई। थोड़ी देर में थानाध्यक्ष पुरंदरपुर की गाड़ी गांव में पहुंची। थानाध्यक्ष शाह मोहम्मद ने बताया कि प्रथम दृष्टया मौत की घटना आशनाई से जुड़ रही है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पूछताछ भी शुरू कर दिया गया है।