डीएम ने किया मतगणना केंद्रों का निरीक्षण ।

डीएम ने किया मतगणना केंद्रों का निरीक्षण ।

ए के फारूखी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतगणना के दूसरे दिन सुबह मतगणना शुरू होने से पहले जनपद के ब्लॉक बीच व ब्लाक औराई के मतगणना केंद्रों का निरीक्षण किया।

डीएम ने बीच ब्लाक के कालिका नगर इंटर कालेज कोइरौना स्थित मतगणना केंद्र के साथ ही औराई ब्लाक में काशीराज राजकीय इंटर कालेज औराई के मतगणना केंद्र पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही मतगणना के लिए किए गए इंतजाम का जायजा लिया।

उन्होंने केंद्रों से भीड़ हटाने और किसी भी कीमत पर विजयी जुलूस नहीं निकाले जाने के भी निर्देश दिए। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत दूसरे दिन भी जनपद में सभी पदों के लिए मतगणना हुई।

मतगणना शुरू होने से पहले ही डीएम आर्यका अखौरी ने जिले भर के मतगणना केंद्रों का निरीक्षण करते हुए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मतगणना केंद्रों पर जुटी भीड़ को देखकर नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित थाना पुलिस को मतगणना केंद्र से भीड़ को हटाने और किसी भी कीमत पर विजयी जुलूस नहीं निकाले जाने के निर्देश दिए।

इसके साथ ही मतगणना केंद्र पर कोविड-19 नियमावली का भी पूरी तरह से पालन कराए जाने के निर्देश दिए गए। इस दौरान मतगणना केंद्र पर पहुंचकर धीमी गति पर भी नाराजगी जाहिर कर मतगणना के काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अफसर मय फोर्स मतगणना केंद्र पर ही मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here