ग्लोबल डैप बाजार की नंबर गेमिंग प्लेटफार्म FELIX अब Bithumb global एक्सचेंज पर भी सूचीबद्ध

0
1048
श्रोत -https://support.bithumb.pro/hc/en-us/articles/360058138233
श्रोत -https://support.bithumb.pro/hc/en-us/articles/360058138233

ग्लोबल डैप बाजार की नंबर 1 गेमिंग प्लेटफार्म FELIX ने एक और उपलब्धि हासिल की हैI FELIX अब Bithumb global पर भी सूचीबद्ध है। 30 अक्टूबर को FELIX Bithumb global पर सूचीबद्ध हुई।

उल्लेखनीय है कि FELIX इसी साल सितंबरमें NEWDEX पर भी सूचीबद्ध हुई थी और हाल ही में FELIX को कोरिया के FOBLGATE पर भी सूचीबद्ध किया गया है।

Bithumb global पर सूचीबद्ध होने के कारण FELIX अब एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म बन गया है जो दो महीनों के भीतर ही तीन घरेलू और विदेशी एक्सचेंजों के बाजार का सहयोग कर दुनियाभर के उपयोगकर्ताओं के लिए एक व्यापारिक वातावरण प्रदान कर रहा है।

प्रोजेक्ट सम्बन्धी विवरण के अनुसार FLX नाम से प्रसिद्ध FELIX प्रोजेक्ट के डिपाजिट शुरू होने की तिथि 29 अक्टूबर, 2020 14:00 (कोरिया समयानुसार ) निर्धारित हो चुकी है I जबकि ट्रेडिंग शुरू होने की तिथि (ट्रांज़ैक्शन) की तिथि 30 अक्टूबर, 2020 14:00 (कोरिया समयानुसार ) है I उपयोगकर्ता ट्रेडिंग की जोड़ी  FLX / USDT के साथ देख सकते है I

सूचीबद्ध होने के उपरान्त Bithumb Global द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार FELIX ने सूचीबद्ध होने के उपलक्ष्य में कई पुरस्कारों/रिवॉर्ड और एक एयरड्रॉप (airdrop) इवेंट भी आयोजित करने की घोषणा की है।

अधिक जानकारी के लिए Bithumb global की आधिकारिक सुचना या FELIX कम्युनिटी चैनल से जुड़े या संपर्क करें I

ज्ञात हो कि सूचीबद्ध होने के अलावा FELIX उपयोगकर्ताओं को आधिकारिक ब्रोकर – PassPay के साथ साझेदारी के माध्यम से ट्रेडिंग बॉट(bot) में भी सहयोग प्रदान करेगा I

इसके अलावा, FELIX के नए प्रोजेक्ट्स (गेम्स) जिनका नाम BLIND और LANCE हैं , ये दुनिया के पहले EOS आधारित NFT फ़ंक्शन प्रोजेक्ट होंगे जो दिसंबर में शुरू होने वाले FELIX के नए गेम हैं I BLIND और LANCE ग्लोबल ब्लॉकचेन के गेमिंग बाजार में व्यापक रूप में ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

ध्यान देने योग्य बात है कि FELIX न केवल ब्लॉकचेन डैप बाजार में सर्वोच्च पद पर बने रहने की आकांक्षा रखता है, बल्कि इसके साथ ही उच्चस्तर के एंटरटेनमेंट स्टेज को प्राप्त करने के लिए नई चुनौतियों और रचनात्मकता पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here