कस्बे में निकले पाँच कोरोना पॉजटिव , मचा हड़कंप

REPORT BY-ANOOP SINGH

कस्बे में निकले पाँच कोरोना पॉजटिव , मचा हड़कंप 

दो सगे भाई , दो मुनीम व एक अन्य कोरोना पोजटिव 

समय समय पर सैनेटाइज न होना तो नही कोरोना पॉजटिव की वजह

कबरई ; महोबा । कस्बे के विवेक नगर में दो सगे भाई व उनके दो मुनीमों सहित पाँच लोगों की कोरोना पॉजटिव रिपोर्ट आते ही कस्बे में हड़कंप मच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को विवेक नगर के दो सगे भाई व उनके दो मुनीमों व एक अन्य की रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव आई है । पॉजटिव रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य विभाग पुलिस विभाग व नगर पंचायत हरकत में आ गया । कबरई सीएचसी प्रभारी डॉ जी आर रतमेले ने बताया कि विवेक नगर के दो सगे भाइयों ,उनके दो मुनीमों व एक अन्य की रिपोर्ट पॉजटिव आई है जिसके बाद सभी को को कोविड-19 सेंटर ले जाया जा रहा है।

तो वहीं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने बताया कि कस्बे में पाँच पोजटिव मरीज मिलने के बाद पूरे मुहल्ले को सैनेटाइज करवाया जाएगा तो वहीं थानाध्यक्ष देवेंद्र शुक्ला ने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व इंद्रा नगर मे एक पॉजटिव मरीज मिला था जहाँ पर बैरिकेटिंग कर हॉट स्पॉट क्षेत्र को सील किया गया था इसी प्रकार विवेक नगर मुहल्ले को भी बैरिकेटिंग लगाकर सील किया जायेगा जहाँ पर पॉजटिव मरीज मिले हैं ।


सरकारी के आदेश के अनुसार शनिवार व रविवार को बंदी रहती है । बन्दी के दौरान सरकारी आदेश हैं कि पूरे मार्केट को सैनेटाइज किया जाए और पूरे कस्बे में विशेष स्वच्छता अभियान भी चलाया जाए जिससे संक्रमण को रोका जा सके लेकिन नगर पंचायत के द्वारा बन्दी के दौरान सिर्फ खाना पूर्ति करते हुए केवल कुछ ही जगहों में सैनेटाइज व साफ सफाई की फोटोग्राफी करवाया कर अपनी पीठ थपथपाई जा रही है । इसलिए आशंका लगाई जा रही है कि कहीं इतनी बड़ी संख्या में पॉजटिव मरीज मिलने की वजह समय समय पर सैनेटाइज न होना तो नही।