पर्यावरण समिति की बैठक हुई संपन्न

पर्यावरण समिति की बैठक हुई संपन्न

सीतापुर जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गुरूवार को जिला पर्यावरण समिति की बैठक हुई सम्पन्न 

बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी सूचनाएं निर्धारित प्रारूप पर समय से प्रस्तुत की जायें। सालिड वेस्ट मैनेजमेंट, प्लास्टिक वेस्ट मैनेजमेंट, ई-वेस्ट मैनेजमेंट, कंस्ट्रक्शन वेस्ट मैनेजमेंट और बायोमेडिकल वेस्ट मैनेजमेंट के निर्धारित प्रारूप पर प्रस्तुत की गयी रिपोर्ट की समीक्षा की तथा सभी नगरीय निकायों के अधिशासी अधिकारियो को निर्देशित किया  कि परफार्मेंस आडिट से संबंधित सूचनाएं निर्धारित प्रारूप पर शीघ्र उपलब्ध करायें। जलाशयों, वेटलैण्ड, तालाबों एवं झीलों से संबंधित कार्ययोजना समय से प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।
        बैठक के दौरान प्रभागीय निदेशक सामाजिक वानिकी डा0 अनिरूद्ध पाण्डेय ने कार्ययोजना प्रस्तुत की तथा प्रपत्रों के भरनें एवं कार्ययोजना प्रस्तुत करने के विषय में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी संदीप कुमार, नगर मजिस्ट्रेट पूजा मिश्रा, उपजिलाधिकारी सदर अमित भट्ट सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।