खेत की रखवाली करने गए दंपत्ति की ट्रेन की चपेट में मौत

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर गोण्डा-
गोरखपुर रेल खण्ड के कोतवाली अंतर्गत अमवा गांव प्रधान पुरवा के एक दम्पती के बीच बुधवार देर रात घरेलू विवाद हो गया। इसी विवाद को लेकर दोनों ने घर से निकलकर अशरफाबाद जंगल में जाकर वहां से गुजर रही ट्रेन से कट कर जान दे दी।
बताया जाता है कि दोनों के बीच घरेलू मामले को लेकर कुछ कहा सुनी हुई। पत्नी ने ट्रेन से कट कर जान देने की बात कह घर से निकल गई। उसी के पीछे पति भी निकल पड़ा। बुधवार रात जंगल से होकर गुजर रही ट्रेन से कट कर दोनों ने आत्महत्या कर ली। बाद में ग्रामीणों की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। मौके पर पत्नी की मौत हो गयी। पति गंभीर रूप से घारल हो गये।बाद पति ने भी दम तोड़ दिया मृतक पति का श्रीराम वर्मा उर्फ गोली उम्र60 बताया गया है। पत्नी अकाला देवी उम्र 56निवासी अमवा गांव मनकापुर है मौक़े पर रेलवे सुरक्षा बल पहुंच गए |

इसकी सूचना मनकापुर पुलिस को दी पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने तैयारी कर रहा है वही बड़े बेटे राम सिंह वर्मा ने कोतवाली में दिए तहरीर में बताया है कि माता और पिता दोनों फसल की रखवाली करने गए थी फसल को नकुसान पहुँचा रहे पशुओं को खेदने लगे और रेल लाइन के उस पार करने लगे तभी दोनों रेलवे ट्रेक पर पैर फंस जाने से ट्रेन के चपेट में आ गए वही पर ग्रामीणों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया की गृह कलह से तंग आकर दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्म हत्या कर ली परिजन अपने बचाव में फसल रखाने की बात कह रहे है मनकापुर पुलिस ने दूरभाष पर शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है उन्होंने बताया कि प्रथम द्रष्टया घरेलू विवाद सामने आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here