सरजिल के खिलाफ असम सरकार ने केस दर्ज़ करने की बनायीं योजना

स्वतंत्र प्रभात – खबर है की दिल्ली के शाहीन बाग में चार रहे नागरिकता संशोधन कानून(CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन(NRC) के विरोध में हे प्रदर्शन के मुख्य आयोजन सरजिल के खिलाफ असम सरकार ने केस दर्ज करने की योजना बना ली है। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने बताया कि शाहीन बाग में

स्वतंत्र प्रभात –

खबर है की दिल्‍ली के शाहीन बाग में चार रहे नागरिकता संशोधन कानून(CAA) और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन(NRC) के विरोध में हे प्रदर्शन के मुख्‍य आयोजन सरजिल के खिलाफ असम सरकार ने केस दर्ज करने की योजना बना ली है। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने बताया कि शाहीन बाग में सरजिल ने असम को भारत से तोड़ने की बात कही थी। और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। राज्य सरकार ने वीडियो का संज्ञान लिया है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि शाहीन बाग में देश को टुकड़े-टुकड़े करने की साजिश हो रही है। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी दिखाया है। यह वहीं असम वाला वीडियो था, जिसे लेकर काफी हंगामा मचा है। उन्होंने बताया कि इस वीडियो में भारत के खिलाफ भाषण दिया जा रहा है। असम को भारत से अलग करने का आह्वान किया जा रहा है।

दिल्‍ली में अगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संबित पात्रा ने कहा कि शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समर्थन दे रही हैं। यहां संबित पात्रा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्वीट का भी जिक्र किया, जिसमें उन्‍होंने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ होने के बारे में कहा हैं। संबित पात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शाहीन बाग को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष