जमीनी बिवाद में छोटे भाई ने बडे भाई की कि हत्या,आरोपी गिरफ्तार

जमीनी बिवाद में छोटे भाई ने बडे भाई की कि हत्या,आरोपी गिरफ्तार

जमीनी बिवाद में छोटे भाई ने बडे भाई की कि हत्या,आरोपी गिरफ्तार


खीरो क्षेत्र के सिटकिहा गांव में रिस्ते को कलंकित करने वाली घटी घटना


रायबरेली।

 खीरों क्षेत्र के गांव सिटकिहा मजरे बकुलिहा में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के परिवार में आपसी विवाद हो गया । जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी । 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी खीरों पहुंचाया । जहां डाक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी । घटना की सूचना पर पहुंचे सी ओ महिपाल पाठक ने भी मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर के पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । 

      सिटकिहा मजरे बकुलिहा निवासी नरेश लोधी ने आरोप लगाया है कि मेरे पिता नत्थू लोधी (60) पुत्र स्व० ईश्वरदीन लोधी और मेरे चाचा श्यामलाल उर्फ कल्लू में जमीन के मामले को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था । शुक्रवार को मैं अपने पिता मृतक नत्थू लोधी के साथ खेत पर काम कर रहा था । तभी मेरे चाचा श्यामलाल उर्फ कल्लू अपने परिजनों के साथ खेत पर पहुंचे और मेरे पिता नत्थू पर कनेर के पेड़ को काट डालने का आरोप लगाते हुए झगड़ा करने लगे । श्यामलाल ने मेरे खेतों के किनारे लगे कटीले तारों की बाड़ के पोल उखाड़कर फेंकना शुरू कर दिया । 

मेरे मना करने पर चाचा श्यामलाल के साथ मेरा झगड़ा होने लगा तो मेरे पिता नत्थू लोधी के बीच बचाव किया । इसी बीच मेरे चाचा श्यामलाल ने मेरे पिता नत्थू लोधी का गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने एम्बुलेंस से नत्थू को सीएचसी खीरों पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी । पुलिस ने आरोपित श्यामलाल उर्फ कल्लू को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

 इस घटना से मृतक की पत्नी सुंदरा, बेटे नरेश, राजकुमार, बेटी कमलेश कुमारी, सोनी, बहू नीलम व लक्ष्मी सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel