अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

फूलपुर प्रयागराज। थरवई क्षेत्र अंतर्गत रुदापुर नहर के पास रविवार सुबह लावारिस युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने डायल 112 को सूचना देते हुए शव की पहचान करने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी।


फूलपुर प्रयागराज। थरवई क्षेत्र अंतर्गत रुदापुर नहर के पास रविवार सुबह लावारिस युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने डायल 112 को सूचना देते हुए शव की पहचान करने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। थाना थरवई क्षेत्र अंतर्गत रुदापुर नहर की पुलिया के पास प्रयागराज गोरखपुर मार्ग के किनारे रविवार सुबह मार्निंग वॉक के लिए टहलने निकले लोगों ने एक नीला पैंट लाल शर्ट व पैरों में नीला जूता पहने हुए लगभग 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव देखते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

वहीं इसकी जानकारी डायल 112 को हुई तो मौके पर डायल 112 पहुंची तथा यह जानकारी जब क्षेत्रीय लोगों को हुई तो वहां शव की पहचान करने के लिए लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया लेकिन क्षेत्रीय ग्रामीणों के अनुसार शव की पहचान नहीं हो सकी। थरवई पुलिस को सूचना मिलने के करीब घंटों बाद पहुंची थरवई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल में जुट गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel