सपा व बसपा की सरकारों ने बारी बारी से प्रदेश को लूटने का किया काम: दिनेश रावत

सपा व बसपा की सरकारों ने बारी बारी से प्रदेश को लूटने का किया काम: दिनेश रावत

हैदरगढ़ (बाराबंकी)। सपा व बसपा की सरकारों ने बारी- बारी से प्रदेश को लूटने का काम किया है जिन्हें जनता ने पूरी तरह नकार कर अपने इरादे साफ कर दिए हैं


हैदरगढ़ (बाराबंकी)। सपा व बसपा की सरकारों ने बारी- बारी से प्रदेश को लूटने का काम किया है जिन्हें जनता ने पूरी तरह नकार कर अपने इरादे साफ कर दिए हैं योगी सरकार ने प्रदेश के विकास को नई रफ्तार दी है हर मोर्चे पर इस सरकार ने बेहद ही अच्छे काम किए हैं तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से बिना भेदभाव के सभी वर्गों का विकास किया है और इसी के बलबूते उत्तर प्रदेश में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है जिसे देखकर विपक्षी पार्टियां अभी से ही बौखलाई हुई हैं। उक्त बातें ब्लाक प्रमुख सिद्धौर आरती रावत ने आज भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत के समर्थन में गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में व्यक्त की।

        ब्लाक प्रमुख आरती रावत द्वारा आज त्रिवेदीगंज क्षेत्र के टिकरा, बहुता, बेलवा, बनवारगंज, सुजारा, केलहुआ, मोती का पुरवा सहित गांवों में जनसंपर्क व नुक्कड़ सभाएं कर 27 फरवरी को होने वाले मतदान में कमल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत को जिताने की अपील की गई। इस मौंके पर ब्लॉक प्रमुख आरती रावत ने कहा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में क्या हालात क्या थे इससे अच्छी तरह लोग वाकिफ है प्रदेश में गुंडा माफियाओं का एकतरफा राज था कानून व्यवस्था लाचार हो चुकी थी। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले गुंडा मफियाओं को सलाखों के पीछे भेजकर प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने का सराहनीय काम किया  

जो बाकी प्रदेशों के लिए उदाहरण बन चुका है यही नहीं तमाम प्रकार की सरकारी योजनाएं चलाकर बिना भेदभाव के सबका विकास किया है गरीबों को आवास, पेंशन सहित जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर लाभान्वित किया है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनने जा रही है लगातार दूसरी बार योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे क्योंकि योगी जी सरकार में जनता खुशहाल है। इस मौंके पर मुख्य रूप से बंसी बाबा, धर्मराज पांडेय, मास्टर संग्राम रावत, अमन सिंह चौहान, शिवकेश वर्मा, गौरव सिंह, संदीप कुमार वर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष