भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर किया जनसम्पर्क

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर किया जनसम्पर्क

सुरक्षित विधान सभा 265 कोरांव में भाजपा प्रत्याशी को मिला जनता का भारी समर्थन कोरांव विधायक के द्वारा कराए गए विकास कार्यों एवं   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी के विकास कार्यों के लोगो तक बताया गया।


कोरांव प्रयागराज। सुरक्षित विधान सभा 265 कोरांव में भाजपा प्रत्याशी को मिला जनता का भारी समर्थन कोरांव विधायक के द्वारा कराए गए विकास कार्यों एवं   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी के विकास कार्यों के लोगो तक बताया गया। कार्य जो समय से नही हो पाया है तो अगर आप लोगो का आशीर्वाद प्राप्त हुआ तो शीघ्र ही विकास कार्य कोरांव विधान सभा में होगा।

विधायक ने कहा कि आप लोग जानते है बताने की कोई आवश्यकता नही।हम आपके घर के लड़के है। अगर हमसे कोई त्रुटी हो गई होगी तो हमें क्षमा करे। उन्होनक ई ग्राम पंचायतो में किया दौरा और कोविड-19 का पालन करते हुए गांव गांव में जाकर लोगो से मुलाकात कर लोगो की सुनी फरियाद और दिए दिशा निर्देश।जिसमे बड़ोखर, भवानीपुर,मानपुर,हंडिया आदि गांवों में किया दौरा।भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel