भारतीय सनातन संस्कृति की रक्षा के साथ डबल इंजन की सरकार-विनय जायसवाल

भारतीय सनातन संस्कृति की रक्षा के साथ डबल इंजन की सरकार-विनय जायसवाल

श्रद्धा का प्रस्तुतिकरण किया साथ ही पालिकाध्यक्ष के द्वारा मोहल्ले में लड्डू का वितरण किया गया


कुशीनगर, उप्र।

द्वादश ज्योतिर्लिंग में से एक काशी विश्वनाथ धाम के भव्य व नव्य स्वरूप के भव्य लोकार्पण कार्यक्रम के बाद नपाध्यक्ष पडरौना विनय जायसवाल के आवाह्न पर दीप प्रज्ज्वलन कार्यक्रम के माध्यम से श्री काशी विश्वनाथ धाम के प्रति नगर में समर्पण अभियान चलाया गया।

इसी क्रम में पालिकाध्यक्ष विनय जायसवाल के नेतृत्व में साहबगंज दक्षिणी में स्थित नवनिर्मित श्री शिव मंदिर में दीप प्रज्ज्वलित कर श्री काशी धाम लोकार्पण के प्रति अपनी श्रद्धा का प्रस्तुतिकरण किया साथ ही पालिकाध्यक्ष के द्वारा मोहल्ले में लड्डू का वितरण किया गया।

बता दें कि सोशल मीडिया के माध्यम से नपाध्यक्ष ने पूरे नगर से दीप प्रज्ज्वलन कार्यक्रम का हिस्सा बनने का आवाह्न किया था। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वर्तमान केंद्र व राज्य सरकारें आधारभूत ढांचे के विकास के साथ ही भारतीय सनातन संस्कृति के विकास में पूरी तन्मयता के साथ लगी हुई है। पीएम मोदी के तीन संकल्पों स्वच्छता सृजनता व आत्मनिर्भरता को अपने जीवन मे पूरे मनोयोग से उतारने को लेकर उन्होंने सभी को दृढसंकल्पित होने के प्रति आवाह्न किया।

कार्यक्रम के दौरान उनके साथ पूर्व संगठन मंत्री भाजपा रामेश्वर कुशवाहा  अध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल विजय कृष्ण सांडिल्य कमलेश जायसवाल विजय कौशिक आनंद रावत अनूप गौड़ मनीष पाठक मानस मिश्रा सनी सिंह मंथन सिंह पिंटू साह श्याम टिबरेवाल हरेंद्र साह सेठी कुमार प्रमोद मद्धेशिया धर्मेन्द्र मद्धेशिया अजय शर्मा बबलू शर्मा मनीष शर्मा सहित सभी मोहल्लेवासी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel