तनवीर ख़ान ने भाजपा पर साधा निशाना,कहा-जुमलेबाज है बीजेपी करती है नफरत की राजनीति

तनवीर ख़ान ने भाजपा पर साधा निशाना,कहा-जुमलेबाज है बीजेपी करती है नफरत की राजनीति

, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भाषा अभी और बदलेगी


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार सियासत तेज होती जा रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी के छात्रसभा के नि. प्रदेश महामंत्री तनवीर ख़ान ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी समाज के बीच में खाई पैदा कर रही है।

उन्होने कहा, भारतीय जनता पार्टी सिर्फ नफरत की राजनीति कर रही है। केशव मौर्या के जालीदार टोपी के बयान पर तनवीर ख़ान ने कहा, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भाषा अभी और बदलेगी। तनवीर ख़ान ने कहा, बीजेपी का हर वादा जुमला निकला है।

उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बनाया है की योगी सरकार नहीं होगी। बल्कि योग्य सरकार चाहिए। जिन्हें कुर्सी और बैठने के लिए स्टूल नहीं मिला है वह ऐसा बोल रहे हैं। जिन की तख्ती उखाड़ कर फेंक दी गई वह ऐसा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा लगता है मुख्यमंत्री का पहनावा (लुंगी) देख लिया है । उन्होंने मुख्यमंत्री का पहनावा नजदीक से देखा होगा इसलिए ऐसी बातें बोल रहे हैं। केशव मौर्य का झगड़ा विपक्ष के लोगों से नहीं है,उनका झगड़ा अपने अंदर के लोगों के साथ है।

बीजेपी के अंदर के लोगों से ही उनका झगड़ा है।आपको पता है कि सड़क के उद्घाटन में नारियल लेकर के गए थे। आपको पता है कि नारियल टूटना चाहिए था और सड़क ही टूट गयी। नारियल का टूटना शुभ होता है या फिर सड़क का टूटना शुभ होता है ? जनता से यह लोग घबरा गए हैं इसलिए इस तरह की भाषा बोल रहे हैं। अभी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के और बड़े-बड़े नेता आएंगे ,यात्राएं भी बढ़ेंगे। अभी और बड़े-बड़े बयान भी दिए जाएंगे।

 जिन्ना के सवाल पर बोले तनवीर ख़ान। “अभी इनकी भाषा और ज्यादा गंदी होगी”। इनकी गंदी भाषा का कोई जवाब नहीं देना है, जनता इन्हें जवाब देगी। हरिशंकर तिवारी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर तनवीर ख़ान बोले। जो कोई समाजवादी पार्टी में आना चाहे सबके लिए दरवाजे खुले हैं। शिक्षकों को यह विश्व गुरु बना रहे थे और आज लाठियों से पीट रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम
स्वतंत्र प्रभात   महोबा। ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह   संविधान दिवस पर नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में वीरभूमि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के...

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel