अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा- थानाध्यक्ष खंडासा एसके सिंह

अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा- थानाध्यक्ष खंडासा एसके सिंह

थाना परिसर में बैठक कर लोगों से संवाद स्थापित किया



मिल्कीपुर, अयोध्या। मिल्कीपुर सर्किल के खंडासा थाने के नवागत थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने चार्ज लेने के बाद क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों वा पत्रकारों के साथ थाना परिसर में बैठक कर लोगों से संवाद स्थापित किया।

 थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने संवाद के दौरान क्षेत्र के संभ्रांत लोगों से कहा कि हर व्यक्ति से गलती हो सकती है यदि मुझसे कहीं पर कोई गलती होती है तो वह दबाकर आप लोग मत बैठना उसके बारे में मुझको अवगत करा देना।ताकि कोई निर्दोष व्यक्ति किसी मामले में ना फसे।

 यदि थाना क्षेत्र से किसी प्रकार का मामला आता है तो हमारी प्रथम वरीयता होती है कि दोनों पक्षों की बात को सुना जाए और जो दोषी हो उसके खिलाफ ही कार्यवाही की जाए। इतना ही नहीं थानाध्यक्ष ने यह भी कहा कि क्षेत्र में निवास करने वाले अराजक तत्व यदि अपनी आदतों में सुधार नहीं ला लेते हैं तो उनके खिलाफ ऐसी कार्यवाही की जाएगी की आपने जीवन भर याद रखेंगे। अपराधी चाहे जितनी बड़ी रसूख रखने वाले क्यों ना हो उनको कतई बख्शा नहीं जाएगा। जिस थाना क्षेत्र में मैं जितना दिन रहता हूं अपराधी प्रवृति के लोग या तो अपराध करना बंद कर देते हैं नहीं तो थाना क्षेत्र छोड़कर ही निवास करते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel