भदोही की ताजा टॉप फाइव खबरे ।

भदोही की ताजा टॉप फाइव खबरे ।

भदोही की ताजा टॉप फाइव खबरे ।


 सुरियांवा के युवक की मीरगंज में क्षत विक्षत शव पाया गया, हत्या की आशंका

मुकेश कुमार (रिपोर्टर)


सुरियांवा।

मीरगंज(जौनपुर) थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में किराए के मकान में रह रहे सुरियावां क्षेत्र के एकौनी निवासी  एक व्यक्ति की  बुधवार की रात में सिर कूचकर हत्या कर दी गई। मीरगंज पुलिस व क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह ने जांच पड़ताण की। प्रारंभिक जांच में रंजिश में हत्या की आशंका पुलिस जता रही है

सुरियावां थाना क्षेत्र के एकौनी निवासी सुरेश कुमार गौतम (48) पुत्र बेचन राम गौतम जो अपने ननिहाल मीरपुर में रहकर मोहम्मद मोबिन बीड़ी वाले की गाड़ी चलाने का काम करता था। गुरुवार की सुबह घर के कमरे में सिर कूंचा शव पाए जाने से स्वजनों समेत आस-पास के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।

लोगों ने पुलिस को बताया कि बीती रात दिनचर्या के अनुसार वह खाने के बाद सोने चला गया। सुबह बीड़ी ले जाने के लिए मालिक द्वारा फोन किया गया, किंतु उसका फोन नहीं उठा। जिस पर मालिक के पुत्र मौके पर पहुंचकर उसका क्षत-विक्षत शव देख स्तब्ध रह गया।

जिसकी जानकारी व आसपास के लोगों को देते हुए मकान मालिक को बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक जांच पड़ताल करने में जुट गई है। अभी फारेंसिक टीम व डाग स्क्वाड का इंतजार किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया ।

खड़ी ट्रक में पीछे से भीडा बाइक सवार, घायल ।
 

मुकेश कुमार (रिपोर्टर)

 भदोही ।

स्थानीय थाना क्षेत्र के गिराई स्थिति राष्ट्रीय राजमार्ग पर  खड़े ट्रक में भिड़ जाने से  एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल अवस्था मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घटना के बारे मे बताया जाता है कि कोइरौना थाना क्षेत्र के मवैयाथान सिह धनतुलसी निवासी जयशंकर 5० वर्ष बाइक से कही गये थे।

बुधवार की रात  अपने घर जा रहे थे गिराई के पास अचानक संतुलन बिगड़ जाने से बाइक लेकर खड़े ट्रक मे टकरा गए। घटना मे गंभीर रुप से घायल हो गये। घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

ऑटो ने मारी बाइक में टक्कर बाइक सवार घायल   ।


मुकेश कुमार (रिपोर्टर)

गोपीगंज भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के लाला नगर टोल प्लाजा के पास नहर के सर्विस लेन पर मोपेड व आटो की टक्कर में मोपेड सवार व्यक्ति हुआ घायल। बताया जाता है कि महेश गुप्ता 35 वर्ष अपनी लड़की खूसबू उर्फ सुमन गुप्ता 12  उसे अपनी ससुराल सेमरी कछुवा से वापस अपने घर कोतवाली  ज्ञानपुर क्षेत्र के बेदपुर गांव निवासी महेश  गुप्ता अपनी लड़की सोनम के साथ ससुराल गए थे

वापस घर लौटते समय अनियंत्रित आटो के धक्के से घायल हो गये। घायला अवस्था में राष्ट्रीय राजमार्ग के एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद  ज्ञानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

विद्युत विभाग चेकिंग अभियान के दौरान मचा हड़कंप ।

गौरव पूरी (रिपोर्टर)

 भदोही ।

नगर के अंजही मोहाल में विद्युत विभाग ने अभियान चलाकर डेढ़ लाख रुपए की वसूली की। गुरुवार को अधीक्षण अभियंता निसार अहमद के नेतृत्व में विद्युत बकाया बिल की वसूली के साथ ओटीएस का अभियान चलाया  गया। इस दौरान डेढ़ लाख रुपए वसूली के साथ 35 विद्युत उपभोक्ताओं का ओटीएस किया गया।

विद्युत विभाग के सघन अभियान के दौरान अंजही मोहाल में हड़कंप मचा रहा। अभियान के दौरान एसडीओ ईश्वर शरण सिंह अवर अभियंता मनोज सिंह जेई मनोज कुमार समेत विद्युत विभाग के समस्त कर्मी मौजूद रहे।


अस्पताल से धराया साइकिल चोर ।

गौरव पूरी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर भदोही ।

महाराजा चेतसिंह जिला चिकित्सालय में साइकिल चोर को उपस्थित लोगो ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि जैसे जिला अस्पताल में ओपीडी का संचालन शुरू हुआ और मरीजो की भीड़ इक_ïा होने लगी तैसे ही साइकिल चोर सक्रिय हो गया।

साइकिल चोर ने जैसे ही साइकिल पर हाथ साफ करना चाहा वैसे ही साइकिल मालिक की नजर पड़ गयी शोकर मचाने पर काफी लोग इक_ïा हो गये। इस दौरान साइकिल चोर को पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel