सहकार भारतीय महामंत्री के पद पर दीपेंद्र सिंह परिहार मनोनीत

सहकार भारतीय महामंत्री के पद पर दीपेंद्र सिंह परिहार मनोनीत

सहकार भारती की बैठक जिला संगठन कार्यालय में आयोजित


महोबा । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसांगिक संगठन सहकार भारती की बैठक जिला संगठन के कार्यालय में आयोजित की गई। जिसमें सहकार भारतीय महामंत्री के पद पर दीपेंद्र सिंह परिहार को मनोनीत किया गया। साथ ही बैठक में दिसंबर में लखनऊ में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

जानकारी के मुताबिक जनपद में आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसांगिक संगठन सहकार भारती की बैठक जिला संगठन प्रमुख प्रशांत कुमार गुप्ता के कार्यालय में आयोजित की गई। जिसमें दिसंबर में लखनऊ में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई एवं रणनीति बनाई गई। जिसमें प्रशांत कुमार गुप्ता ने कहा कि 17,18,19 दिसंबर को लखनऊ में होने वाली अधिवेशन में अमित शाह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

 जिसमें महोबा से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं की भागीदारी होगी। वही बैठक के दौरान सहकार भारती की जिला कार्यकारिणी में जिला महामंत्री का पद जो अभी तक रिक्त था। उक्त पद पर दीपेंद्र सिंह परिहार को मनोनीत किया गया। इस बैठक में जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र दीक्षित, एड0बी0बी सक्सेना, मनोज कुमार द्विवेदी सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel