चौपाल से सीधे विधायक संजय ने अधिकारी को लगाया फोन, दिया चेतावनी

चौपाल से सीधे विधायक संजय ने अधिकारी को लगाया फोन, दिया चेतावनी

कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी उन्होने गंभीर प्रकरण सामने आने पर सीधे चौपाल से 


स्वतंत्र प्रभात 
 

,बस्ती। बस्ती जिले केरूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने सोमवार को रामनगर विकास खण्ड के कोहड़ा मंें  चौपाल लगाकर उपस्थित लोगों को केन्द्र और राज्य सरकार के कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होने गंभीर प्रकरण सामने आने पर सीधे चौपाल से 


ही सम्बंधित अधिकारी को फोन लगाया और उपस्थित लोगों को सुनाया भी। कहा कि अधिकारी जनता की समस्याओं का प्रभावी समाधान करायें। जनता की उपेक्षा किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में निरन्तर विकास के कार्य कराये जा रहे हैं। सम्पर्क मार्गों का जाल बिछाने के साथ ही स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाया गया है। कहा कि वे स्वयं सामुदायिक, प्राथमिक अस्पतालों का निरीक्षण करने के साथ ही पूरा प्रयास करते हैं 

कि मरीजों को कोई असुविधा न होने पाये। बताया कि विधायक निधि से सीएचसी रूधौली एवं भानपुर में  एक्सरे मशीन की व्यवस्था कराया गया है। शीघ्र ही वह कार्य करना शुरू कर देगी। चौपाल में आये समस्याओं पर उन्होने कहा कि शीघ्र ही उनका प्रभावी निराकरण कराया जायेगा।

चौपाल में ग्राम प्रधान आफताब आलम के साथ ही ग्राम विकास        अधिकारी शैलजा पाल, विकास शर्मा, कपिलेश्वर शुक्ला, विन्दगोपाल तिवारी, राजू पाण्डेय, सतीश चौधरी, अनवर अली मंटू दूबे विकास शर्मा के साथ ही क्षेत्रीय नागरिक शामिल रहे।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel